एमएलसी उप-चुनाव में बीआरएस की जीत बदलते राजनीतिक समीकरण का संकेत : केटीआर

0
11

हैदराबाद, 2 जून (आईएएनएस)। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने रविवार को कहा कि महबूबनगर एमएलसी उपचुनाव में पार्टी की जीत तेलंगाना के बदलते राजनीतिक परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण मोड़ की तरफ इशारा करता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में विधान परिषद के लिए स्थानीय निकाय सीट पर जीत बताती है कि राज्य में राजनीतिक हवा का रुख बदल रहा है।

बीआरएस उम्मीदवार नवीन कुमार रेड्डी की जीत पर टिप्पणी करते हुए रामा राव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रलोभनों के खिलाफ बीआरएस ने सफलतापूर्वक चुनाव लड़ा है जो मात्र छह महीने में कांग्रेस सरकार की विफलता को रेखांकित करता है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सत्तारूढ़ दल के प्रति मतदाताओं की नाराजगी और तेलंगाना के बारे में बीआरएस के विजन में उनके विश्वास को दिखाता है।

केटीआर ने कहा, “मुख्यमंत्री के गृह जिले में एमएलसी सीट जीतना हमारे लिए गौरव का क्षण है। इस जीत से न सिर्फ हमें खुशी मिली है बल्कि हमारी जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। हमें विश्वास है कि यह जीत सिर्फ शुरुआत है तथा यह भविष्य में कई और सफलताओं के द्वार खोलेगी।”

केटीआर ने दोहराया कि बीआरएस हमेशा से तेलंगाना के लिए काम करने वाली इकलौती पार्टी रही है और आगे भी ऐसा ही रहेगा।

उन्होंने कहा, “यह परिणाम एक बार फिर साबित करता है कि बीआरएस तेलंगाना की अपनी पार्टी है जो लोगों की वास्तविक आकांक्षाओं को दर्शाती है।