डेरिल मिचेल को आराम, रचिन रवींद्र को आखिरी टी20 मैच के लिए बुलाया गया

0
64

क्राइस्टचर्च, 20 जनवरी (आईएएनएस) न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी डेरिल मिचेल को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड के आगामी पांचवें टी-20 मैच से बाहर कर दिया गया है, क्योंकि उनके स्थान पर रचिन रवींद्र को टीम में शामिल किया गया है।

श्रृंखला में दो अर्धशतकों के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करने के बाद, मिचेल का कार्यभार प्रबंधन मेजबान टीम के लिए प्राथमिकता बन गया, विशेष रूप से आगामी महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के साथ।

कोच गैरी स्टीड दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट मैचों को देखते हुए तीन प्रारूपों के बहुमुखी खिलाड़ी मिचेल को बचाए रखने के महत्व पर जोर देते हैं। श्रृंखला पहले ही 4-0 से सुरक्षित होने के साथ, मिचेल को आराम देने का निर्णय ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को फिर से शामिल करने का एक उपयुक्त अवसर प्रदान करता है, जिन्हें शुरुआत में श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था।

स्टीड 30 अगस्त, 2023 के बाद से न्यूजीलैंड के 34 मैचों में से 28 मैचों में मिचेल के व्यापक योगदान को स्वीकार करते हैं। यह ब्रेक रणनीतिक रूप से न्यूजीलैंड की व्यापक योजनाओं के साथ संरेखित है, जिसका लक्ष्य मिचेल को घरेलू सीज़न की चुनौतियों के लिए प्रमुख फॉर्म में रखना है।

रचिन रवींद्र ने आखिरी बार दिसंबर में खेला था और अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक होकर राष्ट्रीय टीम में वापसी की है। स्टीड ने थोड़े समय के ब्रेक और वेलिंगटन फायरबर्ड्स के लिए टी20 में खेलने के बाद रवींद्र के टीम की भूमिका में फिट होने पर भरोसा जताया।

टीम समायोजन के बीच, पांचवें टी20 में सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की भागीदारी पर अनिश्चितता मंडरा रही है। हाल ही में चौथे मैच में कोविड-19 के कारण बाहर हुए कॉनवे की किस्मत अधर में लटकी हुई है। स्टीड, सावधानी बरतते हुए, खिलाड़ी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए, खेल की सुबह कॉनवे की भागीदारी पर निर्णय लेने का विकल्प चुनते हैं।

–आईएएनएस

आरआर/