अभिनेत्री कंगना रनौत ने रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज की जमकर की प्रशंसा

0
26

मुंबई, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज की प्रशंसा की। कंगना नेे सुंदर चेहरे वाली विशेषताओं के साथ मूर्ति को जीवंत बनाने की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी दबाव में रहे होंगे।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कहा कि मूर्ति बिल्कुल वैसी ही दिखती है जैसी उन्होंने भगवान के चेहरे की कल्पना की थी। 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले गुरुवार को राम लला की मूर्ति को ‘जय श्री राम’ के उद्घोष के साथ राम मंदिर के गर्भ गृह में रखा गया।

राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “मैंने हमेशा सोचा था कि भगवान राम एक युवा लड़के के रूप में ऐसे दिखते थे और मेरी कल्पनाएं आज इस मूर्ति के साथ जीवंत हो गईं, अरुण योगीराज आप धन्य हैं।”

उन्होंने कहा, “कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है। अरुण योगीराज जी पर कितना दबाव होगा और स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर में थाम लेना क्या कहें ये भी राम की कृपा है। अरुण योगीराज जी श्री राम ने आपको स्वयं दर्शन दिए हैं, आप धन्य हैं।”

‘तेजस’ अभिनेत्री 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ भाग लेती नजर आएंगी।

अभिनय की बात करें तो वह अगली बार ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/