‘डेविड वार्नर के मुझ पर विश्वास ने वास्तव में मदद की है,’ :आकिफ रजा

0
21

शारजाह, 27 जनवरी (आईएएनएस) संयुक्त अरब अमीरात के तेज गेंदबाज आकिफ रजा ने मौजूदा डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 सीजन 2 के दौरान समर्थन के लिए कप्तान डेविड वार्नर की सराहना की। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में गल्फ जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से पहले, आकिफ ने जीएमआर स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली टीम के साथ अब तक के अपने कार्यकाल के दौरान अपनी पूरी मदद के लिए ऑस्ट्रेलियाई को श्रेय दिया।

दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ने साझा किया, “मैं इस सीज़न में डेविड वार्नर को अपना कप्तान बनाने के लिए बहुत आभारी हूँ। यह मुझ पर उनका विश्वास ही है जिसने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है। उन्होंने मुझे काम करने के लिए एक निश्चित भूमिका दी है और मैंने उस पर ध्यान केंद्रित किया है। कप्तान के रूप में उनके साथ रहना एक अवास्तविक अनुभव है। ”

अब कैपिटल्स के साथ अपने दूसरे सीज़न में खेलते हुए, आकिफ टीम में शामिल हो गए हैं और भविष्य को लेकर आश्वस्त हैं। “मैं इस बार अधिक सहज महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह दुबई कैपिटल्स के साथ आईएलटी20 में मेरा दूसरा सीज़न है। यह टीम अब मेरे लिए एक परिवार की तरह है, जिसमें सभी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ यूएई के युवा खिलाड़ी भी मिलकर काम कर रहे हैं। हमने अब तक जो तीन मैच खेले हैं उनमें से दो में हमने जीत हासिल की है, इसलिए हमारी टीम का भविष्य उज्ज्वल लगता है।”

इस बीच,आईएलटी20 यूएई के खिलाड़ियों को कई प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ खेलने का मौका दे रहा है। आकिफ का मानना ​​है कि इस लीग से राष्ट्रीय टीम को भी बेहतर बनाने में मदद मिलेगी और इसका प्रमाण उनकी अंडर19 टीम के प्रदर्शन में निहित है जो 2023 में एशिया कप के फाइनल में पहुंची थी।

31 वर्षीय तेज गेंदबाज ने निष्कर्ष निकाला, “एक अंतरराष्ट्रीय टीम के रूप में हमारा सुधार इस बात पर निर्भर करता है कि हम इस लीग में खिलाड़ियों के रूप में कैसा प्रदर्शन करते हैं। अभी, हमारे पास एकादश (सभी टीमों में से) में दो खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर हम खुद को साबित कर सकते हैं, तो यह एकादश में चुने गए यूएई के खिलाड़ियों की संख्या के साथ दिखाई देगा। युवाओं ने अंडर19 एशिया कप में इसे साबित किया। इसलिए, इससे पता चलता है कि हमारा भविष्य भी उज्ज्वल है।”

–आईएएनएस

आरआर/