आतिशी ने कहा, ईडी की हिरासत के बावजूद केजरीवाल खुद से ज्यादा लोगों को प्राथमिकता देते हैं

0
17

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में होने के बावजूद खुद से ज्यादा लोगों के बारे में चिंता करते हैं।

आतिशी ने कहा, “ईडी की हिरासत में रहते हुए, अरविंद केजरीवाल ने जल मंत्री के रूप में मुझे दिल्लीवासियों के सामने आने वाले पानी और सीवेज के मुद्दों को तुरंत देखने और गर्मियों के दौरान पर्याप्त संख्या में पानी के टैंकरों की व्यवस्था करने के निर्देश भेजे हैं।”

“जब मैंने ये आदेश पढ़ा तो मेरी आँखों में आंसू आ गए। मुझे आश्चर्य हुआ कि वह कैसा व्यक्ति है, जो इतनी विपरीत परिस्थितियों में भी अपने बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली के लोगों के बारे में सोच रहा है।”

”उन्होंने आगे कहा, “अरविंद केजरीवाल सिर्फ खुद को दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं मानते, वह हर दिल्लीवासी को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। इसलिए, एक बेटे के रूप में, एक बड़े भाई के रूप में, हिरासत में रहते हुए भी, वह दिल्ली में दो करोड़ लोगों के अपने परिवार की लगातार चिंता करते हैं। वह केवल दिल्लीवासियों के कल्याण के बारे में सोच रहे हैं।”

अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से पहला आदेश जारी किया जो जल आपूर्ति से संबंधित था, और इसे मुख्यमंत्री ने दिल्ली की मंत्री आतिशी को भेजा जो इस विभाग की मंत्री हैं।