धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल ने डाला वोट, कहा- आपका वोट बेहद कीमती

0
20

मुंबई, 20 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के चहेते दिग्गज सितारे और बीकानेर से पूर्व लोकसभा सांसद धर्मेंद्र ने सोमवार सुबह अपना वोट डाला। धर्मेंद्र ब्लैक पैंट और रेड शर्ट पहनकर मतदान केंद्र पहुंचे।

एक अन्य मतदान केंद्र पर एक्ट्रेस व मथुरा सांसद हेमा मालिनी न भी वोट डाला। इस दौरान वह अपनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आईं।

वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ”देश के लिए… देश के लोगों के लिए पीएम मोदी ने जो किया, उससे मतदाता काफी प्रभावित हैं। पीएम मोदी ने काफी मेहनत की है।”

वहीं ईशा देओल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ”मेरी जनता से अपील है कि वे घरों से बाहर आएं और वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल करें… अगर आप वोट नहीं देते हैं, तो सरकार से शिकायत करने या फिर सवाल करने का हक भी खो देते हैं। आपका एक-एक वोट बेहद कीमती है, कृपया वोट जरूर करें।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर साइंस-फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में धर्मेंद्र नजर आए थे।

वह अगली बार श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ‘इक्कीस’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं।

‘इक्कीस’ कथित तौर पर सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है।