‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्देशक शरण शर्मा बोले- ‘राजकुमार राव में कुछ कर दिखाने की भूख है’

0
13

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्देशक शरण शर्मा ने एक्टर राजकुमार राव की जमकर तारीफ की।

बुधवार को, शरण ने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ एक मीडिया इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया, ”राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद है, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के सभी फिल्म निर्माता इससे सहमत होंगे। ऐसा बहुत कुछ है जिसे वह पर्दे पर आसानी से ला पाते हैं। उनमें अनोखी स्किल है। उनमें कुछ कर दिखाने की भूख है। वह सब एक सीन या सीक्वेंस में देते हैं।”

उन्होंने जान्हवी के बारे में भी बात की, जिनके साथ उन्होंने पहले ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में काम किया था। उन्होंने कहा कि उस फिल्म के दौरान, उन दोनों ने मुख्य किरदार को जीवंत बनाने और बारीकियों को जोड़ने के संबंध में काफी बातचीत की।

उन्होंने कहा, ”मैंने कहानी की शुरुआत में ही जान्हवी को ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का बेसिक आइडिया बता दिया था। क्रिकेट के उस लेवल को हासिल करने के लिए मैंने, जान्हवी और पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।”

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी महिमा के किरदार में है, जो अपने पति (राजकुमार राव) द्वारा प्रशिक्षित क्रिकेटर बनती है।

निर्देशक ने यह भी साझा किया कि फिल्म की कहानी और कल्पना को मिलकर बुना गया है।

उन्होंने कहा, “जब मैं देखता हूं कि आज फिल्म में एक क्रिंज शॉट नहीं है, तो मुझे रात में अच्छी नींद आती है।”