दिव्या खोसला ने सुपरस्टार सिंगर 3′ के मंच पर कहा, जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे शुभ सूत्रधार

0
13

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)। ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के मंच पर पहुंचीं अभिनेत्री दिव्या खोसला प्रतिभागी शुभ सूत्रधार की ‘गुलमोहर गर तुम्हारा नाम’ पर परफॉरमेंस देखकर बेहद प्रभावित हुईं। उन्‍होंने कहा कि वह जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

नए एपिसोड ‘सेकंड इनिंग’ में दादा-दादी और उनके कभी न खत्‍म होने वाले प्‍यार का जश्न मनाया जाएगा।

कैप्टन अरुणिता कांजीलाल की टीम का हिस्सा पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के 14 वर्षीय शुभ ने 1978 की फिल्म ‘देवता’ के गीत ‘गुलमोहर गर तुम्हारा नाम’ पर परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। शो में आई अभिनेत्री दिव्या खोसला ने इस गाने का जमकर आनंद लिया। इस फिल्म में संजीव कुमार और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में थे।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सावी’ के प्रचार के लिए आईं दिव्या ने इस प्रदर्शन के बारे में शुभ से कहा, “आपने अपनी आवाज से जो माहौल बनाया, उसने हमें इतना मंत्रमुग्ध कर दिया कि हमें लगा कि हम 60 के दशक में हैं। आपने इतना सुंदर गाया कि हम आपको रोकना ही नहीं चाहते थे। यह बहुत सुंदर और दिव्य था। मुझे लगता है कि आप जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे।”

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने शुभ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें एक खूबसूरत आवाज मिली है, जो बहुत कीमती है।

नेहा ने कहा, “मैंने यह गाना पहले कभी नहीं सुना था, और आपकी आवाज में इसे सुनने के बाद मुझे इससे प्यार हो गया है। यह बहुत खूबसूरत था।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी पर प्रसारित होता है।

भारत के उभरते सिंगिंग रियलिटी शो ‘ सुपरस्टार सिंगर 3 ‘ के नए सीजन को दर्शकों का बहुत प्‍यार मिल रहा है। इस शो में एक से एक बढ़कर प्रतियोगी हैं। 9 मार्च से शुरू इस शो ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है। शो के प्रतियोगी शुभ सूत्रधार पहले दिन से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैंं। शुभ सूत्रधार की ऑडिशन क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

दिव्या खोसला की अपकमिंग फिल्म ‘सावी’ एक जेलब्रेक थ्रिलर है। इसमें हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर भी हैं।

अभिनय देव की फिल्म ‘सावी’ का निर्माण मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज के बैनर तले किया है। यह 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दिव्या खोसला एक अभिनेत्री होने के अलावा निर्माता और निर्देशक भी हैंं। उन्‍होंने अपने निर्देशन की शुरुआत ‘यारियां’ फिल्‍म से की थी।