आयोजन स्थल पर सिर पर पानी की बोतल गिरने के एक दिन बाद जोकोविच ने इटालियन ओपन में हेलमेट पहना

0
14

रोम, 12 मई (आईएएनएस) एक मैच जीतने के बाद ऑटोग्राफ देते समय उनके सिर पर पानी की बोतल लगने के एक दिन बाद, सर्बियाई टेनिस के दिग्गज नोवाक जोकोविच शनिवार को इटालियन ओपन में हेलमेट पहनकर ऑटोग्राफ देने गए।

24 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने शुक्रवार को इटालियन ओपन में अपने सामने आए डरावने क्षण पर प्रकाश डाला, जब ऑटोग्राफ देते समय एक प्रशंसक के बैग से बोतल गलती से गिर गई और जोकोविच के सिर पर जा लगी।

घटना के तुरंत बाद सर्बियाई टेनिस स्टार को अपना सिर पकड़ते हुए और जमीन पर गिरते हुए देखा गया था, लेकिन टूर्नामेंट के प्रवक्ता ने बाद में कहा कि जोकोविच की “स्थिति चिंता का कारण नहीं है।”

जोकोविच ने शनिवार को पूरी घटना पर प्रकाश डाला जब वह हेलमेट के साथ फोरो इटालिको पहुंचे।

छह बार का रोम चैंपियन शनिवार को अभ्यास के लिए कार्यक्रम स्थल पर लौटा और हेलमेट पहनकर ऑटोग्राफ देने के लिए प्रशंसकों के पास आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “आज मैं तैयारी करके आया हूं।”

शुक्रवार को एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 खिलाड़ी कोरेंटिन मौटेट को हराने के बाद, खिलाड़ियों को कोर्ट से बाहर ले जाने वाले रास्ते पर प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दे रहे थे। तभी एक प्रशंसक झुक गया और पानी की बोतल गलती से उनके बुकबैग से गिर गई और जोकोविच के सिर में लग गई।

टूर्नामेंट आयोजकों ने इसके तुरंत बाद एक बयान में कहा, “नोवाक जोकोविच के अपने मैच के अंत में सेंट्रल कोर्ट से बाहर निकलते समय दर्शकों को ऑटोग्राफ देते समय गलती से पानी की बोतल उनके सिर पर लग गई। उन्हें उचित दवा दी गई और वह पहले ही अपने होटल लौटने के लिए फ़ोरो इटालिको छोड़ चुके हैं; उनकी हालत ठीक है चिंता का कारण नहीं है।”

36 वर्षीय ने अपने होटल के कमरे से अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया।

जोकोविच ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, “चिंता के संदेशों के लिए धन्यवाद।” “यह एक दुर्घटना थी, और मैं आइस पैक के साथ होटल में आराम करते हुए ठीक हूं। रविवार को आप सभी से मुलाकात होगी।”

शनिवार को प्रशंसकों से बातचीत करते समय जोकोविच के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी। शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी का अगला मुकाबला 29वीं वरीयता प्राप्त एलेजांद्रो टेबिलो से होगा।