सबको सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती, आपको कारोबार शुरू करना चाहिए : केंद्रीय मंत्री

0
12

पणजी, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री और उत्तर गोवा से भाजपा के उम्मीदवार श्रीपद नायक ने कहा कि सबको सरकारी नौकरी नहीं दी जा सकती और इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए कारोबार शुरू करने के लिए कई प्लेटफॉर्म बनाये हैं।

नायक ने कैलंगुट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग नौकरी की तलाश में थे, उनमें से कई अब व्यवसाय में उतरकर नौकरी देने वाले बन गए हैं।

उन्होंने कहा, “हर किसी को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती। इसलिए सरकार द्वारा कारोबार शुरू करने के लिए कई मंच बनाए गए हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में थे, उन्होंने आज स्टार्ट-अप और अन्य व्यावसायिक गतिविधियों के माध्यम से दूसरों को नौकरियां प्रदान की हैं।”

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का विकास हुआ है और इसे दुनिया भर से सम्मान मिल रहा है।

नायक ने कहा, “विदेशों में यह धारणा थी कि भारत गरीबों का देश है। लेकिन अब तस्वीर बदल गई है। आज, हमें एक शक्तिशाली देश माना जाता है, जो दूसरों की मदद कर सकता है।”

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से गोवा ने विकास कार्यों में सफलता हासिल की है।

नायक ने उन्हें वोट देने का आग्रह करते हुए कहा, “एक पर्यटन राज्य होने के नाते, हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद से बुनियादी ढांचा तैयार किया है। हमें तटीय क्षेत्र को विकसित करने के लिए धन मिला। इस प्रकार, हम सुविधाएं विकसित कर सकते हैं। गोवा को विकासात्मक कार्यों के लिए लगभग 36 हजार करोड़ रुपये मिले हैं।

“पिछले 25 साल से आपने मेरा समर्थन किया है और चुना है। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी मुझे समर्थन मिलेगा और मैं दोबारा निर्वाचित होऊंगा।”