कर्नाटक की सभी 28 लोकसभा सीटों पर पीएम मोदी की लहर : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

0
11

बेंगलुरु, 23 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र ने कहा है कि राज्य की सभी 28 संसदीय सीटों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर है। उन्होंने टिकट वितरण को लेकर भाजपा के भीतर विद्रोह का जिक्र करते हुए कहा, सब कुछ ठीक हो जाएगा।

शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए, कर्नाटक भाजपा प्रमुख विजयेंद्र ने कहा कि कांग्रेस नेता जानते हैं कि हार निश्चित है और जीतने की हताशा में वे अपने मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में उतारने का व्यर्थ प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बात का एहसास हो गया है कि पूरे प्रदेश में बीजेपी की लहर है।

उन्होंने कहा, “भाजपा और जद (एस) कैडर मिलकर हमारे उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं।”

जद (एस) के साथ सीट बंटवारे पर मतभेद को लेकर उन्होंने कहा, “सब कुछ ठीक हो जाएगा। सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी।”

विजयेंद्र ने कहा, “इस समय हमारे सामने दो लक्ष्य हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करनी है और उसके बाद कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करना है।”

उन्होंने कहा कि बीजेपी आलाकमान ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उम्मीदवारों का चयन किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सभी सुविधाओं से युक्त एक मीडिया सेंटर खोला है और राष्ट्रीय नेता वहां से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

विजयेंद्र ने कहा, “पीएम मोदी को वापस लाना सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं का काम नहीं है, यह लोगों की आकांक्षा बन गई है।”

उन्होंने कहा कि 10 साल के शासन के बाद पीएम की लोकप्रियता और बढ़ गई है। “देश के लोगों ने पीएम मोदी के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है। इससे पता चलता है कि केंद्र द्वारा शुरू की गई योजनाएं हर घर तक पहुंच गई हैं।”

राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा देने के आरोप पर विजयेंद्र ने कहा, वह विधानसभा चुनाव के लिए वरुणा सीट से लड़ने के लिए तैयार थे लेकिन भाजपा आलाकमान सहमत नहीं हुआ।

“जब बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री थे, तब मुझे एमएलसी बनाने का निर्णय लिया गया था, लेकिन तब भी आलाकमान ने सहमति नहीं दी थी। मैं फैसले से सहमत था। अब, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया है कि मुझे राज्य प्रमुख का पद क्यों दिया गया है।”

उन्होंने आरोप लगाया, “भाजपा में कोई परिवारवाद नहीं है। यह कहने में कोई दिक्कत नहीं है।”

विजयेंद्र ने कहा, “चाहे कुछ भी हो, पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी।”