विनीत कक्कड़ ने पूनम पांडे की मौत की खबर को फर्जी बताकर खारिज किया

0
29

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। विनीत कक्कड़ ने एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर को 100 प्रतिशत फर्जी बताकर खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह कोई प्रचार स्टंट नहीं था, जैसा कि मीडिया के कुछ वर्गों ने आरोप लगाया गया है।

विनीत कक्कड़, कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के पहले सीजन में पूनम पांडे के साथ सह-प्रतियोगी थे।

शुक्रवार की सुबह पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की घोषणा करते हुए एक पोस्ट दिखाई दी।

‘रहस्यमय मौत’ के बारे में बात करते हुए कक्कड़ ने कहा, “मुझे लग रहा है कि यह खबर फर्जी है। मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत महिला हैं। मैंने शो ‘लॉक अप’ में उनके साथ दो सप्ताह बिताए हैं। मैं उनके व्यक्तित्व और चरित्र को जानता हूं… वह बहुत मजबूत महिला हैं।”

कक्कड़ ने कहा कि वह उनसे कंगना रनौत की 2022 की फिल्म ‘धाकड़’ के प्रीमियर के दौरान और हाल ही में ‘लॉक अप’ निर्देशक की जन्मदिन पार्टी में मिले थे।

यह तीन या चार महीने पहले की बात है। हमने साथ में पार्टी की और मुझे कभी नहीं लगा कि वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वह स्वस्थ दिख रही थीं और उनका मूड अच्छा था।

‘जिद्दी दिल माने ना’ के एक्टर ने कहा, “यह फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है। सभी के फोन बंद आ रहे हैं, हो सकता है कि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट या उसके मैनेजर का अकाउंट हैक कर लिया हो। कुछ भी हो सकता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये खबर सच है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह विश्वास करना मुश्किल है कि सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर चीज उन्हें हुई और कोई लक्षण नहीं थे। यह अचानक कैसे हो सकता है?”

“मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों और कौन कर रहा है। कोई कह रहा है कि उनका शव पुणे में है, कोई कह रहा है कि कानपुर में है। जब तक उनके परिवार वाले इस पर बात नहीं करेंगे, मैं इस खबर पर विश्वास नहीं करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “अभी उनके परिवार का कोई भी सदस्य संपर्क से बाहर है। मैं इस मामले पर किसी और पर भरोसा नहीं करूंगा।”

कक्कड़ ने कहा, “पूनम, तुम जहां भी हो, कृपया जल्दी आओ और अपने बारे में स्थिति स्पष्ट करो।”