जुर्गन क्लॉप ने लिवरपूल से प्रस्थान की घोषणा की

0
35

नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने शुक्रवार को 2023-24 सीजन के अंत में क्लब से अपने प्रस्थान की घोषणा की। 56 वर्षीय जुर्गन क्लॉप ने लिवरपूल के सोशल मीडिया चैनलों पर एक वीडियो में अपनी घोषणा की। जर्मन मुख्य कोच 2015 में लिवरपूल में शामिल हुए और उन्होंने मर्सीसाइड क्लब के साथ प्रीमियर लीग, चैंपियंस लीग, एफए कप और लीग कप जीता है।

जुर्गन क्लॉप ने लिवरपूल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं समझ सकता हूं कि इस समय जब आप इसे पहली बार सुनते हैं तो यह कई लोगों के लिए एक झटका है, लेकिन जाहिर तौर पर मैं इसे समझा सकता हूं, या कम से कम इसे समझाने की कोशिश कर सकता हूं।”

जुर्गन क्लॉप ने कहा, “मुझे इस क्लब के बारे में सबकुछ पसंद है। मुझे शहर के बारे में सबकुछ पसंद है। मुझे हमारे समर्थकों के बारे में सबकुछ पसंद है। मैं टीम को प्यार करता हूं, मुझे प्यार है, लेकिन मैं अभी भी यह निर्णय लेता हूं, इससे आपको पता चलता है कि मैं आश्वस्त हूं कि यह वही निर्णय है जो मुझे लेना है।”

जुर्गन क्लॉप का जाना एक असाधारण युग के अंत का प्रतीक है, लेकिन यह क्लब के समृद्ध इतिहास में एक नए अध्याय की भी शुरुआत करता है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर