दीपिका-रणवीर से लेकर प्रियंका तक, स्टाइलिश लुक में मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स

0
14

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। मंदिर में जाने के लिए सही ड्रेस को चुनना इतना आसान काम नहीं है, जितना हम अन्य अवसरों पर पाते हैं। लुक में स्टाइल के साथ-साथ धार्मिक भावना को बनाए रखना एक चुनौती है, इसलिए आज हम कुछ मशहूर हस्तियों के आउटफिट्स पर नजर डालेंगे, ताकि आप आसानी से उनके स्टाइल से आइडिया ले सकें।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

मशहूर बॉलीवुड पावर कपल अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जाने जाते है। अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर दीपिका और रणवीर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और रणवीर सिंह ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आए थे। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अक्सर मंदिरों में जाती रहती हैं। उन्हें कई बार मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में जाते हुए देखा गया है। वह फैशन ट्रेंड के साथ अपने लुक में कंफर्ट को भी ध्यान में रखती हैं। लक्ष्मी पूजा के दौरान शिल्पा ने बेहद खूबसूरत टू-पीस कुर्ता सेट पहना हुआ था, जो मंदिर के लिए बिल्कुल परफेक्ट ड्रेस है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट और अनुष्का अपनी गहरी आध्यात्मिक प्रतिबद्धताओं के लिए प्रसिद्ध हैं। पिछले साल गणेश चतुर्थी के उत्सव के दौरान, विराट ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था, जबकि अनुष्का ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थी। मंदिर के लिए यह एक आदर्श स्टाइल हो सकता है।

प्रियंका चोपड़ा

हमारी देसी गर्ल, जिसने देश और विदेश में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है, अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए येलो कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं पति निक जोनस भी देसी लुक में दिखे। उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता और पैंट पहना हुआ था। साड़ी लवर गर्ल्स इस लुक को कॉपी कर सकती हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन के दौरान गुलाबी साड़ी में नजर आयीं। इसके अलावा, उन्हें मंदिरों में थ्री-पीस सलवार-कुर्ता और दुपट्टा पहनकर अनुष्ठानों में शामिल होते हुए देखा गया है। अपनी अगली मंदिर यात्रा के दौरान आप इस स्टाइल को चुन सकते हैं।