शाहिद-मीरा से लेकर वरुण, अनन्या तक रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे (लीड-1)

0
20

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शिरकत करने के लिए कई बॉलीवुड सेेलेब्‍स गोवा पहुंच चुके हैं। हिंदी फिल्म उद्योग की कई मशहूर हस्तियाें को गोवा हवाईअड्डे पर कैप्‍चर किया गया।

सबसे पहले ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। उन्‍होंने सफेद टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और नीली डेनिम के साथ एक डैपर लुक अपनाया।

मीरा सफेद और हरे रंग के फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बाल खुले रखे, कम से कम मेकअप किया और स्‍मार्ट हैंडबैग के साथ लुक को पूरा किया।

स्ट्रीमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में दमदार परफॉर्मेंस देने वाली अनन्या पांडे अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचीं।

दिवा ने एक कैजुअल नो-फ्रिल्स लुक वाली सफेद टैंक टॉप बेज शॉर्ट्स, लंबी शर्ट पहनी हुई थीं। उन्होंने नो-मेकअप लुक चुना और अपने बालों को खुला रखा।

आदित्य ने अपने लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने सफेद आधी बाजू की टी-शर्ट, भूरे रंग की जॉगर्स, काले स्नीकर्स, टोपी और धूप का चश्मा पहना था।

जल्द ही माता-पिता बनने वाले वरुण धवन और उनकी पत्‍नी नताशा दलाल हवाईअड्डे पर स्टाइल में पहुंचे। अभिनेता ने टाई-एंड-डाई गुलाबी और नारंगी जैकेट, सफेद टी-शर्ट और नीली डेनिम का विकल्प चुना।

नताशा ने नियॉन-हरे रंग की ड्रेस पहनी थी और इसे सफेद और काले धारीदार श्रग के साथ जोड़ा था।