फीनिक्स ओपन में बारिश से प्रभावित पहले दिन भारतीय-अमेरिकी थीगाला लीडरबोर्ड में शीर्ष पर रहे

0
16

स्कॉटडेल, 9 फरवरी (आईएएनएस) भारतीय-अमेरिकी साहित थीगाला, जो हवाई में सीजन-ओपनर में उपविजेता रहे, ने फीनिक्स ओपन के पहले दौर में 6-अंडर 65 के साथ तेज शुरुआत की। उन्होंने टीपीसी स्कॉट्सडेल में शुरुआती बढ़त ले ली, जहां बारिश के कारण पहला दिन पूरा नहीं हो सका।

2022 में थीगाला फीनिक्स ओपन में तीसरे स्थान पर थे। थीगाला अब विश्व में 22वें नंबर पर हैं।

थीगाला ने 10वें होल से शुरुआत की और पहले होल में बर्डी लगाई और पहले नौ में तीन बर्डी लगाईं। उन्होंने एक बोगी के मुकाबले चार और बर्डी जोड़कर अमेरिकी एंड्रयू नोवाक से एक शॉट की बढ़त बना ली। हालाँकि बाद वाले ने केवल नौ होल खेले हैं।

थीगाला का पीछा शेन लोरी और एसएच किम कर रहे हैं जिन्होंने 67-67 और जॉर्डन स्पीथ ने 68 का कार्ड बनाया।

पिछले सप्ताह खराब मौसम के कारण पेबल बीच प्रो-एम को 54 होल तक सीमित कर दिया गया था और फीनिक्स ओपन भी बारिश के हस्तक्षेप के साथ शुरू हो गया है। केवल आधा क्षेत्र ही समाप्त हो सका और बाकी को अपना पहला राउंड फिर से शुरू करने के लिए अगली सुबह लौटना होगा।

किम ने 13वें पार-5 पर ईगल किया और नंबर 5 से शुरुआत करते हुए लगातार बर्डी के साथ 6-अंडर पर पहुंच गए, लेकिन दो बोगी के साथ 67 पर पहुंच गए।

स्कॉटी शेफ़लर छह होल के माध्यम से 1-ओवर था। वह 2009-11 में जॉन डीरे क्लासिक में स्टीव स्ट्राइकर के बाद एक ही टूर्नामेंट को लगातार तीन बार जीतने वाले पहले पीजीए टूर खिलाड़ी बनने की कोशिश कर रहे हैं।

थीगाला के लिए यह सीज़न की अच्छी शुरुआत रही है, जो माउई में सेंट्री में दूसरे स्थान पर रहे और पिछले हफ्ते पेबल बीच में 20वें स्थान पर रहे।