हेज़लवुड ने विकेट गिरने का जश्न मनाते हुए कोविड पॉजिटिव ग्रीन को दूर रहने के लिए कहा

0
17

ब्रिस्बेन, 25 जनवरी (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने गाबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में विकेट का जश्न मना रहे टीम के साथी कैमरन ग्रीन को परे धकेल दिया, क्योंकि कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव थे।

एडिलेड में पिछले टेस्ट से अपनी सफलता को दोहराने का लक्ष्य रखने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को खुद को कोविड-19 वायरस की अवांछित उपस्थिति का सामना करना पड़ा।

ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन और कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड्स ने सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे टीम पर एक क्षणिक प्रभाव पड़ा। जबकि हेड ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए समय पर ठीक होने में कामयाब रहे, मैकडोनाल्ड्स और ग्रीन को समूह से सतर्क दूरी बनाए रखनी पड़ी।

हालाँकि, कहानी में मोड़ तब आया जब ग्रीन को सकारात्मक परीक्षण के बावजूद ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश में जगह मिल गई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कोविड -19 प्रोटोकॉल, उनके दृष्टिकोण में सूक्ष्म, खिलाड़ियों को कुछ प्रतिबंधों और सावधानियों के साथ भाग लेने की अनुमति देते हैं। राष्ट्रगान के दौरान अपने साथियों से अलग खड़े ग्रीन ने इस अभूतपूर्व समय के बीच आवश्यक अनुकूलनशीलता का परिचय दिया।

जैसे ही वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, शुरुआती विकेट गिरने के जश्न के साथ खेल शुरू हुआ और एक अनोखी घटना घटी। जोश हेज़लवुड को, जश्न के माहौल में, कैमरून ग्रीन को दूरी बनाए रखने की याद दिलानी पड़ी, जिससे मैदान पर जीत की गर्मी में भी कोविड ​​​-19 प्रोटोकॉल की गंभीरता पर प्रकाश डाला गया।

इससे पहले, स्टीव स्मिथ ने मैच की पूर्व संध्या पर आश्वासन देते हुए सकारात्मक परीक्षण परिणामों के बावजूद ग्रीन की शारीरिक भलाई की पुष्टि की। “वह ठीक है,” स्मिथ ने घोषणा की। “कोई भी शारीरिक ड्रामा नहीं, बस परीक्षण सकारात्मक आया। वह और एंड्रयू मैकडोनाल्ड्स दोनों ठीक हैं।”

–आईएएनएस

आरआर/