सरफराज खान के समर्थन में आए आकाश चोपड़ा

0
18

नई दिल्ली, 30 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विजाग में इंग्लैंड के खिलाफ 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल केएल राहुल की जगह सरफराज खान को प्लेइंग-11 में शामिल करने के लिए अपना समर्थन जताया है।

रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दोनों के चोटिल होने के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को दूसरे टेस्ट के लिए सरफराज खान, स्पिनर सौरभ कुमार और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को उनके प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “सरफराज की खेल शैली और स्पिन के खिलाफ उनकी क्षमता से मुंबई के बल्लेबाज के लिए विजाग में राष्ट्रीय टीम के लिए डेब्यू करने की संभावना बढ़ गई है।

“सरफराज खान और रजत पाटीदार इस टीम के साथ उपलब्ध हैं। ऋतुराज गायकवाड़ और विराट कोहली अभी भी टीम में नहीं हैं। उन्हें रजत पाटीदार या सरफराज में से किसी एक को खिलाना होगा। आप सरफराज की ओर जा सकते हैं क्योंकि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।”

मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट के पिछले तीन सीज़न में शानदार रन बनाने वाले सरफराज ने हाल ही में 161 रन की पारी खेली, जिससे भारत ए ने अहमदाबाद में दूसरे चार दिवसीय मैच में इंग्लैंड लायंस को पारी और 16 रन से हरा दिया।

राहुल की दुर्भाग्यपूर्ण चोट पर चोपड़ा ने विकेटकीपर-बल्लेबाज के पूरे करियर में चोटों के साथ लगातार संघर्ष पर प्रकाश डाला और कहा, “यह केएल राहुल के करियर की सबसे बड़ी समस्या रही है। चोटें या बीमारियां गलत समय पर आई हैं और वो भी कई बार आई हैं।जिस तरह से उन्होंने पहली पारी में खेला, और ईमानदारी से कहें तो दूसरी पारी में भी वह काफी हद तक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।”