हिना खान को ‘नामाकूल’ के लिए मिल रही तारीफ, अलग लुक को लेकर किया खुलासा

0
11

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस हिना खान अपनी लेटेस्ट स्ट्रीमिंग सीरीज ‘नामाकूल’ के लिए तारीफ बटोर रही हैं। उन्होंने ‘नामाकूल’ में अपने किरदार के लिए लुक को लेकर खुलासा किया।

एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने किरदार के लुक को तैयार करने का कुछ श्रेय खुद लेना चाहेंगी। यह सीरीज दो सबसे अच्छे दोस्त मयंक और पीयूष के जीवन पर आधारित है। जिसमें वे इच्छाओं, दुर्घटनाओं, रहस्य और जीवन के सबक से भरी अपनी कॉलेज यात्रा शुरू करते हैं।

हिना खान इस शो में रुबिया का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह रुबिया के सजने-संवरने के शौक से सबसे ज्यादा जुड़ी हुई हैं। मैं उसके लुक को तैयार करने का श्रेय खुद को दूंगी। उनके बाल में गुलाब का रंग मैंने ही सुझाया था। मुझे लगा कि यह उनके लुक को एक अलग ही टच देगा। निस्संदेह, हिना और रुबिया दोनों ही फैशन के लिए एक दूसरे से प्यार करती हैं।”

हिना ने आगे कहा, “साड़ी और सलवार निश्चित रूप से उनके लुक का मुख्य आकर्षण हैं। उन सभी को बहुत सावधानी से चुना गया था। किरदार को वैसा दिखाने के लिए बहुत सोच-विचार किया गया था, जैसा वह दिखती हैं। विचार यह था कि रुबिया को कॉलेज में सबसे सुंदर चेहरों में से एक बनाया जाए और ऐसा करने के लिए पूरी टीम को बधाई।”

इस वेब सीरीज में अभिनव शर्मा, आरोन कौल, अभिषेक बजाज, अनुष्का कौशिक, फैजल मलिक और आदिल खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज ‘नामाकूल’ अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगी।