आईएएनएस को ‘ब्रिक्स-सीसीआई एनुअल रिकॉग्निशन अवॉर्ड-2024’ मिला

0
26

नई दिल्ली, 19 जनवरी (आईएएनएस)। समाचार एजेंसी आईएएनएस को शुक्रवार को न केवल अपने क्षेत्र में बल्कि ब्रिक्स देशों के बीच सहयोग और प्रगति के लक्ष्यों को आगे बढ़ाने में उत्कृष्ट योगदान, नई भावना और अटूट प्रतिबद्धता के लिए मीडिया एक्सीलेंस कैटेगरी में ‘ब्रिक्स-सीसीआई एनुअल रिकॉग्निशन अवॉर्ड-2024’ से सम्मानित किया गया।

ब्रिक्स चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (ब्रिक्स सीसीआई) द्वारा आयोजित यह अवॉर्ड नई दिल्ली में एक शानदार समारोह में आईएएनएस के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर संदीप बामजेई को दिया गया।

ब्रिक्स सीसीआई ने इस सम्मान के लिए आईएएनएस को हार्दिक बधाई दी।

साथ ही इस बात पर जोर दिया कि इसकी ‘उल्लेखनीय उपलब्धियां एक उच्च मानक स्थापित करती हैं और सभी के लिए प्रेरणा का काम करती हैं।’

ब्रिक्स सीसीआई के बयान के अनुसार, “ब्रिक्स-सीसीआई एनुअल रिकॉग्निशन अवॉर्ड, ब्रिक्स देशों के भीतर और बाहर विभिन्न क्षेत्रों में एक्सीलेंस के प्रतीक के रूप में काम करते हैं।”

ब्रिक्स समुदाय के भीतर सहयोग, इनोवेशन और सतत विकास को बढ़ावा देने के हमारे मुख्य मिशन के अनुरूप ये अवॉर्ड विशेष महत्व रखते हैं क्योंकि वे समाज में असाधारण योगदान को पहचानते हैं और सम्मानित करते हैं।

बयान में आगे कहा गया है कि अवॉर्ड विजेताओं का चयन ब्रिक्स-सीसीआई के सम्मानित जूरी सदस्यों के बीच गहन मूल्यांकन और विचार-विमर्श के आधार पर किया जाता है।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम