आईएलटी20 सीजन 2: मैचों को एक दिन आगे बढ़ाकर प्ले-ऑफ़ शेड्यूल अपडेट किया गया

0
18

दुबई, 10 फरवरी (आईएएनएस) आईएलटी20 सीजन 2 के लिए प्ले-ऑफ शेड्यूल को अपडेट कर दिया गया है और क्वालीफायर 1 अब बुधवार (14 फरवरी) को खेला जाएगा। यह मैच पहले मंगलवार (13 फरवरी) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना था।

एलिमिनेटर अब मंगलवार (13 फरवरी) को खेला जाएगा। यह मैच अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। यह मैच पहले बुधवार को खेला जाना था। क्वालीफायर 2 और फाइनल मुकाबलों का शेड्यूल वही रहेगा।

किसी भी मैच के लिए खरीदे गए टिकट अभी भी संशोधित तारीखों के लिए मान्य होंगे, और जो लोग संशोधित तारीखों पर मैचों में भाग लेने में असमर्थ होंगे, वे पूर्ण धन वापसी के हकदार होंगे।

शुक्रवार को दुबई कैपिटल्स ने डेजर्ट वाइपर्स पर जीत के साथ अपनी संभावनाएं बरकरार रखीं।

सिकंदर रजा के आखिरी गेंद पर छक्का और 45 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 60 रनों की पारी ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईएलटी20 सीज़न 2 के 27वें मैच में दुबई कैपिटल्स को डेजर्ट वाइपर पर पांच विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

रज़ा ने सैम बिलिंग्स के साथ चौथे विकेट के लिए 54 गेंदों में 79 रन की साझेदारी करके अपनी टीम की जीत की रूपरेखा तैयार की, जिन्होंने 36 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 57 रन बनाए, और दासुन शनाका (10) के साथ पांचवें विकेट के लिए 23 गेंदों में 40 रन की साझेदारी की। .