बशीर ने चोटिल लीच की जगह ली, दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की अंतिम एकादश घोषित

0
16

विशाखापत्तनम, 1 फरवरी (आईएएनएस) इंग्लैंड के युवा स्पिनर शोएब बशीर इंग्लैंड की तरफ से पदार्पण के लिए तैयार हैं, क्योंकि थ्री लायंस ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से यहां डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी अंतिम एकादश की घोषणा कर दी है।

इंग्लैंड ने हैदराबाद में शुरुआती टेस्ट जीतने वाली टीम में दो बदलाव किए और बशीर की जगह जैक लीच को लिया, जो घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

पिछले हफ्ते मेजबान टीम पर इंग्लैंड की 28 रनों की रोमांचक जीत के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय लीच के बाएं घुटने में चोट लग गई थी। उसी मैच में बाद में उनकी चोट बढ़ गई और उन्होंने मेजबान टीम की दूसरी पारी के दौरान जोड़ों में सूजन के साथ 10 ओवर फेंके।

दूसरी ओर, मार्क वुड की जगह अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आ रहे हैं।

इससे पहले, कप्तान बेन स्टोक्स को भरोसा था कि अगर बशीर को दूसरे टेस्ट के लिए साथी स्पिनर रेहान अहमद और टॉम हार्टले के साथ चुना जाता है तो वह पदार्पण में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

स्टोक्स ने कहा, “अगर उसे इस दौरे पर खेलना था, तो उसके पास सबसे अच्छी बात यह है कि खोने के लिए उसके पास क्या है?” .

“अगर उसे खेलने का मौका मिलता है तो मैं इसके बारे में इसी तरह सोचूंगा, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं उसे अपना सर्वश्रेष्ठ अनुभव दे सकूं। क्योंकि आप अपना पहला टेस्ट मैच केवल एक बार खेलते हैं। अगर वह खेलता है, तो मैं इसे उसके लिए जितना संभव हो उतना आनंददायक और मजेदार बनाने की कोशिश करूंगा।”

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन