आशुतोष की एक और अविश्वसनीय यादगार पारी : सैम करन

0
15

मुल्लांपुर, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने कहा कि वह आशुतोष शर्मा को टीम के लिए एक और अविश्वसनीय पारी खेलते हुए देखकर खुश हैं, और उन्हें लगता है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी टीम ने 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब जब 14/4 पर थी तो उनका नेट रन रेट काफी खराब था। यहां से पंजाब 77/6 तक पहुंचा लेकिन जीत उनसे काफी दूर थी और रनों तथा गेंदों का अंतर बहुत बड़ा था।

हालांकि, शशांक सिंह के 25 गेंदों में 41 रन बनाने के बाद आशुतोष ने 25 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली और लगभग अकेले ही पीबीकेएस के लिए मैच जीतने की राह पर थे।

लेकिन एक बार जब वह 18वें ओवर में गेराल्ड कोएट्जी के हाथों आउट हुए, तो पीबीकेएस अंततः 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट हो गया, और मेजबान टीम को अंतिम ओवर में आईपीएल 2024 की अपनी चौथी हार का सामना करना पड़ा।

“इस टीम को करीबी मैच पसंद है। दुर्भाग्य से एक और हार। मुझे लगा कि हमने इतना करीब पहुंचने के लिए बहुत अच्छा किया। युवा खिलाड़ी आशुतोष की ओर से एक और अविश्वसनीय पारी। आप देख सकते हैं कि आशुतोष जैसे खिलाड़ी में वह शक्ति और वह कौशल है जो उन्हें आने वाले समय में बड़ा मैच विनर बना सकती है।”

सात मैचों में दो जीत के साथ, पीबीकेएस अंक तालिका में नौवें स्थान पर है और करन को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में वापसी कर सकती है।