सीएसके के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के लिए श्रीलंका लौटेंगे

0
12

धर्मशाला, 5 मई (आईएएनएस) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रविवार को कहा कि तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए श्रीलंका लौटेंगे।

पथिराना ने आईपीएल 2022 सीज़न में सीएसके के लिए पदार्पण किया और 2023 में उनके खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और आगे की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौटेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स पथिराना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है।”

पथिराना ने इस सीज़न में सीएसके के लिए छह मैच खेले, जिसमें 7.68 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए, जिसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट भी शामिल थे। वह वर्तमान में मुस्तफिजुर रहमान के 14 विकेट के बाद आईपीएल 2024 में सीएसके के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

इस सीज़न में चोटों से जूझने वाले श्रीलंकाई सीएसके के दूसरे तेज गेंदबाज हैं, जब दीपक चाहर ने 1 मई को एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ पहली दो गेंदें फेंकने के बाद अपने हैमस्ट्रिंग खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए।

आईपीएल 2024 के दस मैचों में, गत चैंपियन सीएसके ने पांच हारे हैं और इतने ही गेम जीते हैं। रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली टीम वर्तमान में अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और उसे आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की संभावनाओं को जीवित रखने के लिए धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ चल रहे मैच में जीत की जरूरत है।