कमिंस ने घरेलू फैंस का जताया आभार

0
13

हैदराबाद, 28 मार्च (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मेजबान टीम की 31 रन से जीत के बाद रोमांचक मुकाबले में विजय हासिल करने पर उत्साह व्यक्त किया और इस मैच में जीत के लिए घरेलू फैंस का आभार जताया।

कमिंस ने बुधवार को खेले गए मुकाबले में चल रहे टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक बनाने के लिए युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की सराहना की।

3 विकेट पर 277 रन का रिकॉर्ड तोड़ स्कोर बनाकर सनराइजर्स ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी प्रदर्शन से क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया।

ट्रैविस हेड ने 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा करके आक्रामक शुरुआत की और अंत में 62 रन बनाए, जिसके बाद अभिषेक शर्मा ने 16 गेंदों में अर्धशतक बनाकर कुछ ही मिनटों में फ्रेंचाइजी के लिए सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

दोनों की विस्फोटक साझेदारी, जिसमें हेनरिक क्लासेन की 34 गेंदों में नाबाद 80 रन की पारी शामिल थी, ने हैदराबाद को 277-3 तक पहुंचा दिया।

ये स्कोर आईपीएल के इतिहास में किसी भी टीम का सबसे बड़ा टोटल था। इससे पहले आरसीबी ने 2013 में 263-5 का स्कोर बनाया था।

कमिंस ने खेल के प्रति अभिषेक के निडर दृष्टिकोण की सराहना की और कहा, “यह उन मैचों में से एक है, जहां हर कोई खतरनाक था। अभिषेक को देखकर ऐसा लगा जैसे वे जब चाहें बड़े शॉट खेल सकते हैं। आईपीएल में, हमने हजारों फैंस की भीड़ के सामने खेला है और अभिषेक को फ्रीडम के साथ खेलते हुए देखना अच्छा था। हम बड़े टोटल के लिए नहीं, बस आक्रामक खेलना चाहते थे।”

जहां सनराइजर्स हैदराबाद की जबरदस्त बल्लेबाजी ने सुर्खियां बटोरीं, वहीं मुंबई इंडियंस ने कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए दृढ़ संकल्प दिखाया।

रोहित शर्मा ने फ्रैंचाइज़ी के लिए अपने 200वें मैच में बेहतरीन स्ट्रोक्स लगाए, जबकि ईशान किशन और तिलक वर्मा ने मुंबई की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली।

14 ओवर में तीन विकेट पर 182 रन तक पहुंचने के बावजूद, एमआई ने खुद को प्रेशर में पाया। अंत में टिम डेविड के साहसिक प्रयास सराहनीय थे लेकिन यह उनकी टीम के लिए मैच बचाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

कमिंस ने कहा, “जाहिर तौर पर यह एक अच्छा विकेट है। सीजन का पहला घरेलू मैच है। भीड़ बहुत ज्यादा थी और यह अद्भुत था।”