रोहित जल्द अपनी पुरानी फॉर्म हासिल कर लेंगे: क्लार्क

0
15

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा की फॉर्म पर अपने विचार साझा किए और कहा कि यह केवल एक पारी की बात है कि वह फिर से अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे।

रोहित ने आईपीएल के इस सीजन में अच्छी शुरुआत की और अपनी पहली सात पारियों में 297 रन बनाए, लेकिन अगली पांच पारियों में केवल 34 रन ही बना सके, कुल मिलाकर 12 पारियों में उन्होंने 30 की औसत से 330 रन बनाए।

भारतीय कप्तान के बल्ले से अब तक एक अच्छी पारी आई है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने 63 गेंदों पर 105 रन बनाए थे। हालांकि, तब भी मुंबई जीत नहीं सकी। यह आईपीएल के इतिहास में उनका दूसरा शतक था जो 12 साल से अधिक समय के बाद आया।

क्लार्क ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “रोहित जैसे खिलाड़ी के साथ, यह केवल समय की बात है कि वह फिर से अपनी फॉर्म हासिल कर ले। आपने कितनी बार देखा है कि बिल्कुल वैसी ही गेंद छह रन के लिए जाती है? यह स्काई के साथ हुआ। बिल्कुल वही गेंद, बिल्कुल वही शॉट। अपने प्रदर्शन का बुद्धिमान निर्णायक होने के नाते रोहित निस्संदेह निराश होंगे, खासकर उनकी मजबूत शुरुआत को देखते हुए।”

हालांकि, क्लार्क का यह भी मानना था कि रोहित का यह खराब दौर थकान के कारण भी हो सकता है और उन्होंने ब्रेक की वकालत की।

क्लार्क ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मेरे विचार में, वह थोड़ी थकान भी महसूस कर रहे होंगे। तरोताजा होने के लिए एक ब्रेक उनके लिए चमत्कार कर सकता है, लेकिन भारतीय कप्तान और मुंबई इंडियंस के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में, आपको ब्रेक नहीं मिल रहा है। इसलिए वह जा रहे हैं उसे फॉर्म ढूंढ़ना होगा। ऐसा नहीं लगता कि वह अपनी टाइमिंग के साथ संघर्ष कर रहा है। यह सिर्फ आउट होने की बात है।”

क्लार्क ने टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करने वाले रोहित का भी समर्थन किया और उनसे परिणाम के बजाय अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।