आईपीएल के बीच लियाम लिविंगस्टोन लौटे इंग्लैंड

0
16

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन टी20 विश्व कप 2024 से पहले पूरी तरह फिट और अपने घुटने की समस्या से ठीक होने के लिए इंग्लैंड लौट चुके हैं।आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स के लिए यह दूसरा झटका है।

पिछले महीने लखनऊ से हार के दौरान मैदान पर उतरने के बाद वह आईपीएल सीजन के शुरुआती दो मैच खेलने से चूक गए थे।

लिविंगस्टोन पिछले दो साल से चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि, गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मिली हार के दौरान उन्होंने टीम में वापसी की।

लिविंगस्टोन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, “एक और साल आईपीएल मेरे लिए समाप्त। आने वाले विश्व कप से पहले मुझे घुटने की चोट को ठीक करानी है। पंजाब किंग्स के फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। टीम के लिए यह सीजन निराशाजनक रहा, लेकिन हमेशा की तरह मैंने आईपीएल में खेलने का हर पल का आनंद लिया।”

आईपीएल में भाग लेने वाली इंग्लैंड की विश्व कप टीम के बाकी खिलाड़ी मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम करन, विल जैक, फिल साल्ट और रीस टॉपले के इस सप्ताह के अंत में घर जाने की उम्मीद है।

22 मई को पाकिस्तान के खिलाफ हेडिंग्ले में इंग्लैंड के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले, वे लीड्स में टीम के साथ जुड़ेंगे।