सिराज और यश से अधिक आक्रामक तेज गेंदबाजी देखने की उम्मीद है : फ्लावर

0
15

बेंगलुरु, 4 मई (आईएएनएस) लगभग तीन सप्ताह के बाद एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में वापसी के साथ, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपने आईपीएल 2024 अभियान में आज होने वाले मैच के लिए उत्साहित है। हैदराबाद और अहमदाबाद में आरसीबी की लगातार जीत का एक महत्वपूर्ण घटक उनकी आक्रामक तेज गेंदबाजी थी; मुख्य कोच एंडी फ्लावर गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज के मुकाबले में मोहम्मद सिराज और यश दयाल जैसे खिलाड़ियों को और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं।

आरसीबी मैच के दिन मुख्य कोच फ्लावर ने कहा,“हमारे बल्लेबाज निश्चित रूप से न केवल अच्छे बल्लेबाजी डेक पर बल्कि हमारे शानदार दर्शकों के सामने भी बीच में बल्लेबाजी करना चाहेंगे। मुझे यह देखकर आनंद आया कि हमारी तेज गेंदबाजी इकाई वास्तव में आक्रामक अंदाज में गेंदबाजी कर रही है। हमने पिछले तीन मैचों में उन्हें पावरप्ले में अधिक विकेट लेते देखा है। इसलिए हम यश दयाल और विशेष रूप से सिराज जैसे खिलाड़ियों से अधिक आक्रामक तेज गेंदबाजी देखने पर विचार कर रहे हैं, जो विशेष रूप से अपने यॉर्कर के साथ उत्कृष्ट रहे हैं।”

आरसीबी के आईपीएल सीज़न में अभी चार मैच बाकी हैं, फ्लावर दृढ़ता से विश्वास बनाए हुए है। उन्होंने कहा, “प्लेऑफ़ की उम्मीदें अभी भी जीवित हैं और यह एक शानदार स्थिति है, जाहिर तौर पर हम प्लेऑफ़ के बहुत करीब होना पसंद करते, लेकिन हम अभी भी वहां हैं, संभावनाएं अभी भी हैं और हम अभी भी विश्वास कर रहे हैं।”

इस बीच, कप्तान फाफ डु प्लेसिस को इस बात पर गर्व है कि उनकी टीम ने पिछले कुछ मैचों में कैसे चरित्र दिखाया और चीजों को बदल दिया। “प्रदर्शन का दबाव हमेशा रहता है, यह खेल का हिस्सा है। जब आप जीत रहे होते हैं तो दबाव भी होता है, आपको प्रदर्शन करने की जरूरत होती है। मेरे लिए कप्तानी के नजरिए से अच्छी बात यह है कि हम उस शैली की क्रिकेट खेल रहे हैं जिसे हम लंबे समय से खेलना चाहते थे इसलिए यह अधिक खुशी की बात है कि हम खुद के साथ न्याय कर रहे हैं जबकि पहले, विपरीत हो रहा था।

डु प्लेसिस ने कहा, “लड़कों पर गर्व है और जिस तरह से वे खड़े हुए हैं। जब आप खराब स्थिति में होते हैं तो इसमें बहुत अधिक चरित्र की आवश्यकता होती है, इसलिए लड़कों ने वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया दी है और जिस तरह से उन्होंने पिछले तीन मैच खेले हैं वह वास्तव में अच्छा रहा है।”

आज रात के मैच की तैयारी में कुछ बारिश हुई है लेकिन कोच फ्लावर को नहीं लगता कि यह कोई बड़ा कारण होगा।फ्लावर ने कहा, “बारिश ने वास्तव में हमारी तैयारी या चयन में बहुत अधिक बदलाव नहीं किया है। यह शानदार है कि चिन्नास्वामी में इतनी अच्छी जल निकासी व्यवस्था है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ा कारक है, लेकिन मुझे पता है कि बेंगलुरु को पानी की जरूरत है, इसलिए इस खूबसूरत बारिश का होना शानदार है।”