एलएसजी के मालिक की कप्तान केएल राहुल के साथ एनिमेटेड चैट बनी सुर्खियां

0
14

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस) राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल 2024 मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के हाथों शर्मनाक हार का सामना करने के बाद, कप्तान केएल राहुल और एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका आपस में गहन बातचीत में उलझ गए।

प्रसारकों ने बातचीत को “एलएसजी शिविर से एनिमेटेड प्रतिक्रियाएं” के रूप में चित्रित किया।

सलामी जोड़ी ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर हैदराबाद ने लखनऊ पर 10 विकेट से जीत हासिल की।

एलएसजी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद उन्होंने 165 रनों का सामान्य स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान राहुल ने 33 गेंदों में 29 रनों की धीमी पारी खेली। आयुष बदौनी (30 में 55) और निकोलस पूरन (26 में 48) की 99 रन की साझेदारी ने एलएसजी को सम्मानजनक अंत दिया।

जवाब में, हेड (30 में नाबाद 89) और अभिषेक (28 में नाबाद 75) ने एलएसजी के गेंदबाजों पर कहर बरपाया और एसआरएच ने केवल 9.4 ओवर में 166 रनों के लक्ष्य का पीछा किया।

एलएसजी के मालिक मैच के नतीजे के बाद काफी नाखुश दिखे और बुधवार रात को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सीमा रेखा के पास कप्तान राहुल के साथ गहन चर्चा में व्यस्त दिखे।

हालाँकि उनकी बातचीत की सामग्री सुनाई नहीं दे रही थी, मालिक और कप्तान के बीच एनिमेटेड बातचीत, जिसे ब्रॉडकास्टर ने कैद कर लिया, ने एलएसजी की 10 विकेट की करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हासिल की।

हालाँकि, स्टेडियम में राहुल के प्रति एलएसजी मालिक के सार्वजनिक इशारे से प्रशंसक परेशान थे, उन्होंने सुझाव दिया कि नुकसान के बारे में चर्चा दर्शकों के सामने करने के बजाय निजी तौर पर की जानी चाहिए।

एक्स पर एक ने लिखा,”ऐसी क्षमता वाले खिलाड़ी केएल राहुल को राष्ट्रीय मीडिया के सामने मैदान पर टीम के मालिक का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, यह कम से कम कहने के लिए निराशाजनक है! # दयनीय। आप लोग निराश हैं – हम समझ गए हैं! बंद कमरे में टीम मीटिंग में इस पर बात करें।”

एक अन्य ने कहा, “एक उद्यमी इतना कठोर कैसे हो सकता है यार, यह एक मैच या खेल है जहां आप जीतते हैं या हारते हैं, यह वास्तव में #केएलराहुल के लिए एक दर्दनाक अनुभव है।”

“यह @लखनऊआईपीएल के मालिक की ओर से बहुत ही दयनीय है। इतने खराब सीज़न के बावजूद कभी भी हैदराबाद प्रबंधन को खिलाड़ियों के साथ मैदान पर या यहां तक ​​कि ड्रेसिंग रूम के करीब नहीं देखा है और अभी भी इसमें शामिल होने के लिए बहुत क्रोध का सामना करना पड़ता है। बस इसे देखें @केएलराहुल.. “एक अन्य टिप्पणी पढ़ी गई।

हार के बाद, एलएसजी अंक तालिका में छठे स्थान पर खिसक गई और उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने आखिरी दो मैच जीतने होंगे और उम्मीद है कि अन्य परिणाम उनके अनुकूल होंगे।