मुंबई के खिलाफ राजस्थान के गेंदबाजों ने खतरनाक गेंदबाजी की: शेन बॉन्ड

0
15

मुंबई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स के सहायक कोच शेन बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के सामूहिक गेंदबाजी प्रयास की प्रशंसा की।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई के शीर्ष क्रम को झकझोर दिया और पहली गेंद पर शून्य पर रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस के विकेट लिए।

मुंबई का स्कोर पहले तीन ओवरों में 3 विकेट पर 14 रन था। बोल्ट ने अपने स्पैल में मात्र 22 रन देकर तीन विकेट लिए।

बोल्ट के तीन विकेट के बाद, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने चार ओवरों में 3-11 विकेट लेते हुए मुंबई की बल्लेबाजी को परेशान कर दिया। दक्षिण अफ्रीका के नांद्रे बर्गर ने भी दो विकेट लिए, क्योंकि आरआर ने एमआई को 125/9 पर रोक दिया और बाद में सोमवार रात 15.3 ओवर में छह विकेट शेष रहते लक्ष्य का सफल पीछा किया।

मैच के बाद बॉन्ड ने कहा, “ट्रेंट बोल्ट के साथ शुरुआत करने वाले तेज गेंदबाज शीर्ष पर थे, जिन्होंने परिस्थितियों का बहुत अच्छा उपयोग किया। उन्होंने गेंद को सही जगह पर पिच किया और ऑफ-पिच मूवमेंट प्राप्त किया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। बर्गर अपनी अतिरिक्त गति, क्षमता और उछाल के साथ सही लंबाई हिट करता है, इसलिए कुल मिलाकर यह गेंदबाजों का सामूहिक प्रयास था कि एमआई के दबदबे वाले बल्लेबाजी आक्रमण को पार स्कोर से नीचे रोका जाए।”

बॉन्ड, जो आरआर के गेंदबाजी कोच भी हैं, उन्होंने मुंबई के मध्यक्रम को खत्म करने में चहल के प्रयास को स्वीकार किया और कहा कि अगर लेग स्पिनर अपना मौजूदा फॉर्म बरकरार रखता है तो भारत के लिए फिर से उसके नाम पर विचार किया जा सकता है।