आरसीबी वेंटिलेटर से बाहर लेकिन अभी भी आईसीयू में है: अजय जडेजा

0
11

बेंगलुरु, 5 मई (आईएएनएस)। आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2024 में अपनी चौथी जीत हासिल की। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने टूर्नामेंट के अंत में आरसीबी की वापसी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम “वेंटिलेटर से बाहर है लेकिन अभी भी आईसीयू में है।”

अपने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और कप्तान डु प्लेसिस की शानदार 64 रनों की पारी के दम पर, आरसीबी ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चार विकेट से जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

शनिवार की जीत ने आरसीबी को तालिका में सबसे नीचे से हटाकर सातवें नंबर पर पहुंचा दिया।

यश दयाल के बाद, वैशाख विजयकुमार और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट लेकर जीटी को 147 रन के स्कोर पर आउट कर दिया।

आरसीबी के सलामी बल्लेबाजों, कप्तान डु प्लेसिस और विराट कोहली की प्रभावी शुरुआत ने जीत के लिए मंच तैयार किया। हालांकि रन-चेज के दौरान आरसीबी की चुनौती थोड़ी बढ़ी जरूर, लेकिन आरसीबी ने 6.2 ओवर शेष रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया।

जडेजा ने कोहली (42), डु प्लेसिस (64), सिराज (2/29) और दयाल (2/21) के महत्वपूर्ण योगदान के साथ आरसीबी के समग्र प्रदर्शन की प्रशंसा की और कहा कि यह जीत दर्शाती है कि आरसीबी ने टूर्नामेंट में सही रास्ता चुना है।

जियो सिनेमा पर जडेजा ने कहा, “ऐसा लग रहा था जैसे आरसीबी ने सही रास्ता चुना है जबकि गुजरात दूसरी तरफ था। अपने लक्ष्य तक कौन पहुंचेगा? यह अभी भी बहुत कठिन सवाल है। फिलहाल आरसीबी वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अभी भी आईसीयू में हैं।”

आरसीबी अब 9 मई को एचपीसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स से भिड़ने के लिए धर्मशाला जाएगी।