रचिन रवींद्र ने कहा- ‘धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना खास’

0
10

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 में चेन्नई के लिए खेल रहे न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को लगता है कि एमएस धोनी जैसे किसी व्यक्ति के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना बहुत खास है।

भारत में आयोजित विश्व कप 2023 में उनके शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद, कीवी ऑलराउंडर को पिछले दिसंबर में आयोजित मिनी नीलामी में चेन्नई ने 1.8 करोड़ रुपये में अनुबंधित किया था।

“एमएस जैसे किसी व्यक्ति के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने में सक्षम होना खास है। मुझे लगता है कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने क्या हासिल किया है, न केवल चेन्नई के लिए बल्कि भारत के लिए भी, वह सराहनीय है।”

रवींद्र ने कहा, “एमएस के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह शांत और जमीन से जुड़े हुए हैं।इससे पता चलता है कि वह किस प्रकार का व्यक्ति है और वह एक महान आदर्श है, क्योंकि आप क्रिकेट के मैदान पर चाहे जो भी हासिल करें, आप अपना अधिकांश समय मैदान से दूर बिताते हैं। इसलिए, उन्होंने इस पर बहुत अच्छी तरह से काम किया है और वह ड्रेसिंग रूम में एक महान लीडर हैं।”

24 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टूर्नामेंट के ओपनर में पांच बार के चैंपियन सीएसके के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया, जहां उन्होंने 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम को ठोस शुरुआत दिलाने के लिए सिर्फ 15 गेंदों पर 37 रन बनाए।

न्यूजीलैंड के लिए 20 टी20 में, रवींद्र ने 16.46 की औसत और 133.75 की स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए हैं।