मुंबई सिटी ने सीरियाई अंतर्राष्ट्रीय थायर क्राउमा के साथ अनुबंध करके रक्षा को मजबूत किया

0
19

मुंबई, 3 फरवरी (आईएएनएस) मुंबई सिटी एफसी ने 2023-24 सीज़न के अंत तक अल्पकालिक अनुबंध पर आइलैंडर्स में शामिल होने वाले सीरियाई अंतर्राष्ट्रीय डिफेंडर थायर क्राउमा के साथ अनुबंध करके अपनी रक्षा को मजबूत किया है। अनुभवी सेंटर-बैक ने अपना अधिकांश फुटबॉल अपने गृह देश सीरिया में खेला है। इसके अलावा, उन्होंने इराक, लेबनान और बहरीन के टॉप डिवीजनों में भी अपना जलवा दिखाया है।

मुंबई सिटी एफसी ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि हाल ही में, क्राउमा मौजूदा सीरियाई प्रीमियर लीग चैंपियन अल फोटुवा एससी के लिए उतरे और महाद्वीपीय प्रतियोगिताओं में भी सीरियाई क्लब का प्रतिनिधित्व किया, साथ ही 2023-24 एएफसी कप में भी भाग लिया।

33 वर्षीय डिफेंडर के पास सीरियाई पुरुष राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के लिए 30 से अधिक कैप हैं और हाल ही में कतर में चल रहे 2023 एएफसी एशिया कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया, और सीरिया के यादगार अभियान के हर मिनट में खेला। क्राउमा सीरियाई रक्षा का एक हिस्सा थे जिसने 16वें राउंड में ईरान से पेनल्टी शूटआउट में हार से पहले पूरे टूर्नामेंट में केवल दो गोल किए थे।

क्राउमा आने वाले दिनों में मुंबई में आइलैंडर्स कैंप में शामिल होंगे और मुंबई सिटी के लिए 35 नंबर की शर्ट पहनेंगे।

क्राउमा ने कहा, मैं भारत के सबसे बड़े क्लबों में से एक के साथ अपनी यात्रा शुरू करने को लेकर खुश और उत्साहित हूं और मैं अपने साथियों और प्रशंसकों के साथ जाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच पेट्र क्रैटकी ने टीम की बैकलाइन में क्राउमा के शामिल होने का स्वागत किया।

“थायर में, हम एक अनुभवी और एक ठोस डिफेंडर ला रहे हैं। सीरिया के साथ उनका एएफसी एशियाई कप अभियान बहुत अच्छा था और उनका प्रदर्शन खुद इस बारे में बताता है। वह न केवल बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय वंशावली लाते हैं बल्कि एशिया भर में क्लब फुटबॉल का भी शानदार अनुभव रखते हैं।”

पेट्र क्रैटकी ने कहा, “थायर ने उच्चतम स्तर पर अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया है और हमें विश्वास है कि वह सीज़न के दूसरे भाग में हमारे समूह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनेंगे। हम अपने टीम में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”