परिणीति को अपने पहले सिंगिंग प्रोग्राम के लिए राघव ने दी ब्लेसिंग

0
28

मुंबई, 30 जनवरी (आईएएनएस)। हाल ही में अपना पहला लाइव गायन प्रदर्शन देने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक नवोदित संगीतकार के दिन की एक झलक शेयर की है। इसमें उनके पति राघव चड्ढा की एक प्यारी सी झलक है।

परिणीति ने मुंबई महोत्सव 2024 में प्रदर्शन किया था। उनका पहला लाइव प्रदर्शन कैसा था, इसकी एक झलक देते हुए परिणीति ने वीडियो की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्हें पति राघव के साथ वीडियो कॉल पर देखा जा सकता है।

वीडियो में परिणीति कहती हैं, ”राघव ने मुझसे मेरा हालचाल पूछने के लिए फोन किया है।”

राघव को यह कहते हुए सुना जाता है, “आप कैसे हैं? क्या आप उत्साहित हैं?”

परिणीति कहती हैं, ”नहीं, मैं उत्साहित नहीं हूं दोस्त”, जिस पर राघव जवाब देते हैं, ”मंच तैयार है, मैं कहना चाहता हूं कि आपको मेरी ब्लेसिंग है।”

अन्य वीडियो में परिणीति को माइक और साउंड की जांच करते हुए दिखाया गया है। इसमें परिणीति की परफॉरमेंस के लिए तैयार होने की भी एक झलक है, जबकि, वैनिटी में उनके बाल संवारे जा रहे हैं।

25 जनवरी को परिणीति ने अपने सिंगिंग डेब्यू की घोषणा की थी। उन्होंने इससे पहले देशभक्ति गीत ‘तेरी मिट्टी’ का फीमेल वर्जन गाया है, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अरको ने संगीतबद्ध किया है। इसे अक्षय कुमार और परिणीति अभिनीत 2019 की युद्ध फिल्म ‘केसरी’ में दिखाया गया था।

35 वर्षीय अभिनेत्री की डिस्कोग्राफी में अनप्लग्ड ट्रैक ‘मतलबी यारियां’ भी है। यह गाना मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का है। इसमें परिणीति, अविनाश तिवारी और अदिति राव हैदरी हैं।

सितंबर 2023 में आप सांसद राघव चड्ढा से शादी करने वाली अभिनेत्री ने अपना विवाह गीत ‘ओ पिया’ भी गाया।

उन्हें पिछली बार ‘मिशन रानीगंज’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ पाइपलाइन में है।