हमारा घर विनाइल रिकॉर्ड्स से भरा हुआ था : जैकलीन फर्नांडीज

0
7

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपने आगामी एकल डेब्यू ‘स्टॉर्मराइडर’ की एक छोटी सी क्लिप के साथ अपने प्रशंसकों की उत्‍सुकता बढ़ा दी।

इंस्टाग्राम पर 71 मिलियन फॉलोअर्स वाली जैकलीन ने अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है।इसमें ‘हाउसफुल 3’ स्टार को बारिश के बैकग्राउंड में अपने सिजलिंग अवतार में देखा जा सकता है।

आखिरी क्लिप में आगामी वीडियो सॉन्ग की तारीख का खुलासा किया गया है। इसे 20 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाना है।

कैप्शन दिया गया था, “यह तो बस शुरुआत है। स्टॉर्मराइडर।”

आगामी गीत के बारे में बात करते हुए, ‘रेस 3’ अभिनेता ने कहा, “संगीत से भरे घर में पले-बढ़े, खासकर मेरे पिता के पार्ट-टाइम डीजे होने के कारण, मैं छोटी उम्र से ही ध्वनियों के एक उदार मिश्रण से घिरा हुआ था। हमारा घर विनाइल रिकॉर्ड, सीडी और विभिन्न शैलियों और संस्कृतियों के संगीत से भरा हुआ था। विविध संगीत प्रभावों के इस संपर्क ने संगीत और प्रदर्शन के लिए मेरे जुनून को जगाया।”

जैकलीन ने कहा, “मेरे लिए संगीत का मतलब कहानी सुनाना और भावनाओं से जुड़ना है। यही वजह है कि मैंने अपना संगीत लॉन्च करने का फैसला किया। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी, जो श्रोताओं को पसंद आए। ठीक वैसे ही, जैसे मैं संगीत के साथ बड़ी हुई।”

अभिनेता ने कहा, “संगीत हमेशा से मेरी अभिव्यक्ति का तरीका रहा है और अब मुझे अपनी आवाज और कहानी की दुनिया के साथ शेयर करने का मौका मिला है।”

जैकलीन ने 2009 में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फंतासी ड्रामा ‘अलादीन’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में थे।

2010 में उन्हें अक्षय कुमार अभिनीत ‘हाउसफुल’ में विशेष गीत ‘आपका क्या होगा’ के लिए दिखाया गया था।

अभिनेत्री ‘रेस 2’, ‘किक’, ‘रॉय’, ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल 3’, ‘ढिशूम’, ‘ए जेंटलमैन’, ‘जुड़वा 2’, ‘रेस 3’, ‘मिसेज सीरियल किलर’, ‘भूत पुलिस’, ‘बच्चन पांडे’, ‘विक्रांत रोना’, ‘राम सेतु’ और ‘सर्कस’ जैसे बड़े फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वह अगली बार सोनू सूद अभिनीत फिल्म ‘फतेह’ और मल्टी-स्टारर कॉमेडी-ड्रामा ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी।