वाईएसआरसीपी समर्थकों पर हमलेे के लिए जगन ने की नायडू की आलोचना

0
7

नेल्लोर (आंध्र प्रदेश), 4 जुलाई (आईएएनएस)। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपनी पार्टी के समर्थकों पर हमले के लिए मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि टीडीपी को वोट न देने वालेे उनके समर्थकों व उनकी संपत्तियों पर हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने सीएम नायडू को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यह नहीं रुका, तो जनता की ओर से जवाबी प्रतिक्रिया हो सकती है।

जगन मोहन रेड्डी नेल्लोर सेंट्रल जेल में बंद वाईएसआरसीपी नेता पिनेली राम कृष्ण रेड्डी से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

वाईएसआरसीपी प्रमुख ने कहा कि पिनेली राम कृष्ण रेड्डी को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने टीडीपी पर दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की मूर्तियों को नष्ट करने, वाईएसआरसीपी समर्थकों की संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने और उन पर हमला करने का आरोप लगाया।

पिनेली राम कृष्ण रेड्डी को 13 मई को मतदान के दिन माचेरला विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) तोड़ने और हिंसा भड़काने के आरोप में 26 जून को गिरफ्तार किया गया था।

पालनाडु जिले के माचेरला निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक की अग्रिम जमानत याचिका को आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था।

वाईएसआरसीपी नेता पर चुनाव बाद हुई हिंसा के मामले में भी तीन केस दर्ज किया गया है।

21 मई को ईवीएम तोड़ने की घटना का वीडियो सामने आने के बाद, भारत के चुनाव आयोग के निर्देश पर, पिनेली राम कृष्ण रेड्डी पर केस दर्ज किया गया था।