जमीला जमील ने कहा, उनकी सार्वजनिक छवि ‘नकारात्मक’ थी

0
25

लॉस एंजेलिस, 30 जनवरी (आईएएनएस) ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’, ‘स्टार ट्रेक: प्रोडिजी’ और ‘हाउ टू बिल्ड ए गर्ल’ के लिए मशहूर अभिनेत्री जमीला जमील ने स्वीकार किया कि उनका सार्वजनिक व्यक्तित्व “नकारात्मक” हुआ करता था।

37 वर्षीय अभिनेत्री कई विषयों पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने वाली पोस्ट के लिए मशहूर हो गई और वह ऑनलाइन विवादों से नहीं कतराती, लेकिन जमीला इस बात पर अड़ी हुई हैं कि अगर वह लाइन से हटती हैं तो उन्हें हमेशा के लिए गायब होने के बजाय माफी मांगने में खुशी होगी।

उन्होंने द स्टैंडर्ड अखबार को बताया “मैं हर समय परेशानी में रहती हूं। मुझे लगता है कि किसी चीज को छोड़ देना काफी हद तक आपका निर्णय है कि क्या आप इतने अहंकारी हैं कि गायब हो जाते हैं।”

उसने आगे उल्लेख किया, “इसलिए मैं पहले भी परेशानी में पड़ चुकी हूं, लेकिन मैं उसकी वजह से दूर नहीं जाऊंगी। विशेष रूप से रंगीन महिलाओं के लिए, यह विचार है कि आपको इतना परिपूर्ण होना है जो कि बिल्कुल भी सच नहीं है। मैं अपने अनुयायियों के साथ यथासंभव ईमानदार रहना पसंद करती हूं, और मुझे लगता है कि मैं जो सोचती हूं उसे कहने और अपनी गोपनीयता की रक्षा करने के बीच एक अच्छा संतुलन रखता हूं।”

‘फीमेल फर्स्ट यूके’ के अनुसार, जमीला ने स्वीकार किया कि वह अब ऑनलाइन कम “नकारात्मक” होने की कोशिश कर रही है और अपनी राय प्रेषित करने के बेहतर तरीके ढूंढ रही है।”

‘द गुड प्लेस’ स्टार ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं सार्वजनिक रूप से बहुत अधिक नकारात्मक और थोड़ी विभाजनकारी व्यक्ति हुआ करती थी, लेकिन यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि मैं गुस्से में थी और मेरे मन में क्रोध जमा था जो इस तरह से बाहर आया कि मुझे बोलने के लिए प्रेरित किया। मुझे लगता है कि मेरा दिल सही जगह पर था और मैं जिस बारे में बात कर रही था वह सही था, लेकिन अब मैं वास्तव में पुनर्विचार करती हूं कि क्या वह संवाद करने का सबसे अच्छा तरीका था।”