शादी से पहले जय मेरे लिए हर दिन लेटर लिखते थे : जूही चावला

0
21

मुंबई, 3 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री जूही चावला, जिनकी उद्योगपति जय मेहता से शादी को अब 29 साल हो गए हैं, ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक प्यारा किस्सा साझा किया, जिसमें बताया गया कि शादी से पहले वे एक-दूसरे के साथ पत्र और कार्ड का आदान-प्रदान कैसे करते थे।

अभिनेत्री, जो सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के विशेष एपिसोड ‘जश्‍न जूही का’ में दिखाई दीं, जो भारतीय सिनेमा में जूही के आकर्षक करियर का एक गीत है, जय के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए पुरानी यादों में चली गईं।

उन्होंने कहा, “शादी से पहले, वह मुझे हर दिन पत्र लिखते थे। लेकिन शादी के बाद यह सब बंद हो गया (हंसते हुए)। उन दिनों, हम एक-दूसरे को पत्र और कार्ड भेजा करते थे, जो अब ईमेल और व्हाट्सएप संदेशों में बदल गया है।”

जूही ने यह भी बताया कि एक बार उनके जन्मदिन पर जय ने उन्हें लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा था।

उन्होंने कहा, “जय और मैं एक डिनर पर मिले और फिर वह मेरे आसपास मंडराने लगा। एक बार, मेरे जन्मदिन पर, उसने मुझे लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा और मुझे उसे ‘हां’ कहने में एक साल लग गए।”

विशेष एपिसोड में कोरियोग्राफर आकाश थापा के साथ, अद्रिजा सिन्हा ने, कलम और कागज के बीच के खूबसूरत रिश्ते को उजागर करते हुए ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ गीत की अपनी अनूठी व्याख्या से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

इस अभिनय से अभिभूत जूही ने कहा, “मैं आज बहुत खुश हूं, क्योंकि एक बार फिर आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट था। आप दोनों बहुत अच्छे नर्तक हैं। आपका तालमेल, आपकी चाल, ढलान पर नृत्य… मुझे यकीन है यह आसान नहीं है, और उसके ऊपर एक साथ समन्वय करना बहुत, बहुत अच्छा था। शानदार।”

‘झलक दिखला जा’ सोनी पर प्रसारित होता है।