न्यासा के 21वें जन्मदिन से पहले काजोल का प्‍यार भरा नोट, ‘काश मैं तुम्‍हें वापस अपने पेट में रख पाती’

0
13

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस काजोल और सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा कल अपना 21वां जन्मदिन मनाने जा रही है। बेटी के बर्थडे से एक दिन पहले मां काजोल ने एक प्‍यार भरा नोट लिखा है।

काजोल ने सुपरस्टार अजय देवगन से फरवरी 1999 में शादी की थी। दंपति के दो बच्चे, बेटी न्यासा और बेटा युग है।

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक अनदेखी पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें छोटी न्यासा हरे रंग की फ्रॉक पहने हुए और अपनी मां की गोद में बैठी हुई है।

पिछली बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्‍मदिन से ठीक एक दिन पहले प्‍यार भरा नोट लिखा, ”कल न्यासा का 21 वां जन्मदिन है, लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है, मैं कैसे मांं बनी। कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है। वह मुझे अपने प्यार और अटूट समर्थन से कैसे आभारी और आश्चर्यचकित महसूस कराती है।”

आगे लिखा, ”जब उसने पहली बार मुझे मां कहा तो मुझे कैसा महसूस हुआ..कभी कभी लगता है कि मैं उसे लपेट कर एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रख लूं, ताकि मेरा दिल उस शरीर में वापस आ जाए जहां से वह शुरू हुआ था।”

काजोल ने लिखा कि आप अपने बच्चों के लिए क्या महसूस करते हैं, इसे बताने के लिए प्यार एक सामान्य सा शब्द है। यह इससे भी कहीं ज्यादा है। तो हां, आज का दिन मेरे बारे में है।

काजोल को पिछली बार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देवयानी और वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखा गया था।

इसके बाद उनकी झोली में ‘सरजमीन’, ‘दो पत्ती’ और ‘मां’ है।