‘कल्कि 2898 एडी’ में बिग बी और प्रभास का दमदार एक्शन सीक्वेंस जीत लेगा दिल

0
14

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। मल्टीस्टारर साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक काल्पनिक दुनिया की दिलचस्प कहानी रची है। इसमें माइथोलॉजी और टेक्नोलॉजी का जबरदस्त टकराव है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म में दमदार एक्शन और शानदार किरदार हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ की शुरुआत काशी से होती है। फिल्म में प्रभास ‘भैरवा’ के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लेकर आते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है। वह अपनी पावरफुल परफॉर्मेंस से कहानी को प्रभावशील बना रहे हैं। यह उनके द्वारा हाल में निभाए गए बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक है।

दीपिका पादुकोण ‘सुमति’ की भूमिका में नजर आई हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है। इसके अलावा, ‘कॉम्प्लेक्स’ नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार को कमल हासन ने शानदार तरीके से निभाया है।

नाग अश्विन का निर्देशन बेहतरीन है। इसमें महाभारत के माइथोलॉजिकल एंगल के साथ साइंस फिक्शन को सहजता से जोड़ा गया है। उन्होंने कहानी को परतों को बारीकी के साथ गढ़ा है, जो दर्शकों को जोड़े रखता है।

काशी की कल्पना की एक दुनिया को जोर्डजे स्टोजिलजकोविक की सिनेमैटोग्राफी द्वारा दिखाया गया है।

फिल्म में स्टार्स की स्क्रीन प्रेजेंस, एक्शन सीक्वेंस और वीएफएक्स कमाल है। वहीं संतोष नारायणन का बैकग्राउंड स्कोर कहानी से जुड़ाव महसूस करने में मदद करता है। कोटा वेंकटेश्वर राव का एडिटिंग बेहद प्रभावी है।

‘कल्कि 2898 एडी’ अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और कैरेक्टर मोमेंट्स के बीच कुशलता से नेविगेट करती है, जो स्थायी प्रभाव छोड़ती है।

फिल्म का फर्स्ट हाफ थोड़ा बोरिंग लग सकता है, लेकिन सेकंड हाफ बेहद दिलचस्प है, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और दमदार किरदारों की आगे बढ़ती लाइफ है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण ने बेहतरीन काम किया है।

नाग अश्विन के विजन और डायरेक्शन ने फिल्म को शानदार बनाया है, जो इसे फैंस के लिए देखने लायक बनाता है।

फिल्म: कल्कि 2898 एडी (सिनेमाघरों में उपलब्ध)

फिल्म की अवधि: 180.56 मिनट

निर्देशक: नाग अश्विन स्टार

कलाकार: अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद, शाश्वत चटर्जी, ब्रह्मानंदम, अन्ना बेन, शोभना, मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा

आईएएनएस रेटिंग: 4 स्टार