‘हर सॉन्ग’ के लिए फ्रांस जाते वक्त कल्कि कोचलिन का सामान खोया, एलिया क्लेयर से लिए कपड़े उधार

0
12

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी अगली फिल्म ‘हर सॉन्ग’ की शूटिंग कर रही हैं। खबर है कि फ्रांस में शूटिंग लोकेशन पर जाते समय एक्ट्रेस का सामान खो गया था।

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि शूटिंग के पहले तीन दिनों तक कल्कि को अपनी को-स्टार एलिया क्लेयर से पहनने के लिए कपड़े लेने पड़े।

मौसम के चलते स्थिति और भी मुश्किल हो गई थी, क्योंकि शुरुआती दिनों में तापमान 10 डिग्री सेल्सियस था और कल्कि के पास अपने गर्म कपड़े नहीं थे।

लेकिन जब सामान उन तक पहुंचा, तब तापमान 30 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया था, इससे उनके गर्म कपड़े इस्तेमाल में नहीं आ सके।

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस के साथ ऐसा हुआ हो, ट्रैवल के दौरान उनका सामान खोना एक आम समस्या बन गई है।

‘हर सॉन्ग’ में कल्कि अमेरिकी-फ्रेंच लेखिका ओलिविया की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कल्कि ने आईएएनएस से बात की और बताया, ”ओलिविया न्यूयॉर्क में रहती हैं और तेज दिमाग की हैं। वह मूल रूप से फ्रांस की हैं, जहां वह अपनी दादी की कहानी लिखने के लिए वापस लौटती हैं। कोविड-19 महामारी के दुनिया भर में फैलने के बीच वह खुद को आधा अतीत में और आधा भविष्य में पाती हैं।”

उन्होंने कहा, “अमेरिकी लेखिका की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण है, जिसे ऐसा लगने लगता है कि वह अपने हर शब्द से अपने आस-पास की दुनिया को प्रभावित कर रही हैं, यह मजेदार और चुनौतीपूर्ण है।”

कल्कि ने कहा, “मैं नौवेल्ले वेग से लेकर फ्रेंच सिनेमा देखते हुए और एडिथ पियाफ जैसे क्लासिक सिंगर्स को सुनते हुए बड़ी हुई हूं।”

बता दें कि कल्कि ने साल 2009 में ‘देव डी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद उन्होंने ‘मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया।

उन्हें ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘शैतान’, ‘माय फ्रेंड पिंटो’, ‘शंघाई’, ‘एक थी डायन’, ‘गली ब्वॉय’, ‘सेक्रेड गेम्स-2’ जैसी फिल्मों में देखा गया।