निशांत पिट्टी से डेटिंग की अफवाहों के बीच कंगना बोलीं, ‘मैं किसी और को डेट कर रही हूं’

0
22

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। ईजमायट्रिप के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर विराम लगाते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह ”शादीशुदा” हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं।

कंगना की अयोध्या में ईजमायट्रिप के संस्थापक के साथ तस्वीर खींची गई, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दोनों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक साथ पोज दिया।

‘धाकड़’ फेम अभिनेत्री ने अब एक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और मीडिया से आग्रह किया है कि वह उन्हें ‘हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर’ उन्हें ‘शर्मिंदा’ न करें।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं।”

“सही समय का इंतजार करें। कृपया हमें शर्मिंदा न करें, एक युवा महिला को हर दिन एक नए आदमी से जोड़ना सिर्फ इसलिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक की थी। कृपया ऐसा न करें।”

कंगना की डेटिंग लाइफ ने तब ध्यान खींचा, जब अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की अटकलें लगने लगीं।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह आदमी उनका “हेयर स्टाइलिस्ट” था।

कंगना अगली बार ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम