जन्मदिन पर मां बगलामुखी मंदिर पहुंची कंगना रनौत, कहा- मेरे शत्रुओं का नाश हो

0
11

कांगड़ा, 23 मार्च (आईएएनएस)। एक्‍टेस कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्‍होंने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी से आशीर्वाद लिया और कहा, “मेरे भी शत्रुओं का नाश हो”।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्‍ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हैं। उन्‍होंने 2006 की थ्रिलर ‘गैंगस्टर’ से इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

पिछली बार ‘तेजस’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर बगलामुखी मंदिर का दौरा किया। यह मंदिर देवी बगलामुखी को समर्पित है। कंगना ने मंदिर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

तस्वीरों में कंगना को पंजाबी सूट पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें मैरून, पीला, हरा और गोल्‍डन रंग है। उन्‍होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बड़े झुमके चुने।

इन तस्वीरों में कंगना मंदिर में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है: ”इस वर्ष भी मैंने अपने जन्मदिन पर मां शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बगलामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए, इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का स्वाधिष्ठान (जीभा) भाग गिरा था, यहां आदिकाल से ज्योति जल रही है, कोई जल कोई पदार्थ उस ज्वाला को बुझा नहीं सकता।”

आगे लिखा, ”जब पंडित जी ने ज्वाला पर लोटे से जल डाला तो उस जल ने भी अग्नि धारण कर ली, हर तरफ माता के इस दिव्य रूप के दर्शन से श्रद्धालु अचंभित होकर मां शक्ति के गुणगान करने लगे, मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी।”

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, ‘धाकड़’ एक्‍ट्रेस ने कहा, “ये विश्वप्रसिद्ध मंदिर है। बगलामुखी जी शत्रुओं का नाश करती हैं। आज मैं मेरे जन्मदिन के अवसर पर मां की पूजा करने आई हूं। मेरे भी शत्रुओं का नाश हो, और मेरा भी कल्याण हो”

एक्‍ट्रेस अगली बार फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। उनके पास एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है।