कपिल शर्मा ने माता वैष्णो देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया

0
17

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। टेलीविजन सुपरस्टार कपिल शर्मा ने शुभ नवरात्रि के दौरान आशीर्वाद लेने के लिए सोमवार को श्री माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे।

कॉमेडियन-अभिनेता-गायक को लाल और क्रीम रंग का प्रिंटेड कुर्ता पायजामा पहने देखा गया। उन्होंने मंदिर में अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

अभिनेता-कॉमेडियन को इन दिनों स्ट्रीमिंग शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में देखा जा सकता है, जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी हैं। इस शो ने हवाई जहाज पर झगड़े के सात साल बाद कपिल और सुनील ग्रोवर को फिर से एकजुट किया है।

शो लॉन्च से पहले सुनील ने अपने शो के सेट पर मीडिया से बात की। उन्‍होंने उनके और कपिल के बीच की लड़ाई का मजाक उड़ाया, जिसने सात साल पहले मनोरंजन उद्योग में तूफान ला दिया था।

सुनील ने मजाक में मीडिया को बताया कि उस समय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म देश में अपनी पैठ बना रहे थे, इसलिए उन्होंने और कपिल ने सोचा कि टेलीविजन सामग्री को ओटीटी बैंडवागन पर बढ़त दिलाने या बेहतर बनाने के लिए वे क्या कर सकते हैं।

उन्होंने मजाक में कहा, “उस समय नेटफ्लिक्स इंडिया में नया नया आया था तो हमको लगा कि टेलीविजन के दर्शकों को बांध के रखने के लिए कुछ करना पड़ेगा।”

सुनील ने कहा, “इस तरह हम पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर लड़ाई का विचार लेकर आए।” वह मनगढ़ंत कहानी पर अपनी हंसी नहीं रोक सके।