करण जौहर ने नई फिल्म का दिया संकेत, प्रशंसकों से शीर्षक का अनुमान लगाने को कहा

0
53

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। पिछली बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी हिट देने वाले निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी अगली फिल्म के शीर्षक का अनुमान लगाने को कहा है।

‘माई नेम इज खान’ के निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने अनुयायियों से फिल्म के शीर्षक का अनुमान लगाने के लिए कहा।

उन्होंने लिखा, “यह कोई फिल्म की घोषणा नहीं है। लेकिन यह आपकी मदद से हो सकता है। हम पिछले एक साल से इस दिलचस्प फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसे गुप्त रखा है क्योंकि फिल्म के मुख्य पहलुओं को यहां तक कि क्रू के सामने भी उजागर नहीं करना एक ऐसा निर्णय था जो नवोदित निर्देशक ने लिया था।”

उन्होंने तीन ऑप्शन दिए

ए. दक्षिण का एक सुपरस्टार जिसने हाल ही में अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाई है

बी. एक बेहद चहेती अभिनेत्री जो सेल्युलाइड पर अपनी भावनात्मक ऊर्जा से हमें आश्चर्यचकित करती रहती है

सी. एक विरासती नवोदित अभिनेता जो असाधारण प्रतिभा से अपना स्थान खोजने के लिए अथक परिश्रम कर रहा है और एन शब्द के प्रति जुनून का मुकाबला कर रहा है, लेकिन अपना सिर झुकाए हुए है और बस काम कर रहा है।

”फिल्म तैयार है और हम इसे जल्द ही रिलीज करेंगे, यदि आपने शीर्षक और अन्य सभी विवरणों का सही अनुमान लगाया है तो हम आपको फिल्म की एक झलक देखने के लिए आमंत्रित करना पसंद करेंगे।

टिप्पणी अनुभाग में उपयोगकर्ताओं ने फिल्म के शीर्षक के बारे में अनुमान लगाया, जिसमें कई लोगों ने ‘सरजमीन’ शीर्षक पर आम सहमति बनाई, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन (केजेओ द्वारा उल्लेखित मलयालम सुपरस्टार), काजोल (बड़े पैमाने पर पसंदीदा अभिनेत्री), और इब्राहिम अली खान (विरासत का पहला अभिनेता) हैं।

कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने भी टिप्पणी अनुभाग में जाकर “हेड फ्लोर” लिखा, जिसका हिंदी शीर्षक ‘सरजमीन’ था।

फिल्म का निर्देशन कायोज ईरानी ने किया है। नोट ने प्रशंसकों को यह भी बताया कि फिल्म तैयार है और रिलीज के करीब है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी