हमारे डिफेंडर खेल को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते थे: पुनेरी पलटन

0
19

पटना, 28 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में पुनेरी पल्टन और पटना पाइरेट्स के बीच रोमांचक मुकाबला 32-32 से बराबरी पर रहा।

पुणे की टीम ने खेल के अधिकांश समय बढ़त बनाए रखी, लेकिन पाइरेट्स ने अंतिम दस मिनट में वापसी की और अंत में खेल को बराबरी पर लाने में सफल रहे।

खेल के बारे में बात करते हुए पुनेरी पलटन के कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “हमारी गलतियों के कारण ही मैच टाई पर समाप्त हुआ। मुझे लगा कि रक्षक अपने प्रदर्शन को बेहतर तरीके से नियंत्रित कर सकते थे। हमें कड़ी मेहनत करनी होगी और अपनी गलतियों को सुधारना होगा। हमारे आगामी मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं।”

मैच की आखिरी रेड शुरू होने से पहले पाइरेट्स एक अंक से आगे चल रहे थे। कप्तान ने अंतिम रेड से पहले टीम के भीतर हुई बातचीत के बारे में बताया, “मुझे पता था कि मंजीत आखिरी रेड पर बोनस अंक के लिए जाएगा। मैंने अपनी टीम के सभी सदस्यों से कहा कि हमें उसे बोनस अंक नहीं लेने देना चाहिए। डिफेंडर इससे पहले कि वह बोनस अंक सुरक्षित कर पाता, उसने उसे छू लिया और इससे हमें कम से कम टाई पर समझौता करने में मदद मिली।”

पुनेरी पलटन के लिए मोहम्मदरेज़ा शादलूई चियानेह ने मैच में कुछ महत्वपूर्ण टच पॉइंट हासिल किए। जब उनसे उनकी रेडिंग क्षमताओं के बारे में पूछा गया, तो कप्तान ने कहा, “शादलूई एक शक्तिशाली रेडर है। डिफेंडर्स यह नहीं समझते हैं कि शादलूई किस तरह से रेड करते हैं। इसलिए हमने उन्हें मैच के बाद के हिस्से में कुछ रेड के लिए भेजा, लेकिन मैच के अंत में उसे पकड़ लिया गया। फिर हमने एक महत्वपूर्ण टैकल किया और मैच टाई कराने में सफल रहे।”

पुनेरी पल्टन अपने अगले मैच में मंगलवार को तेलुगु टाइटंस से भिड़ेगी। अपने अगले मैच के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “टाइटंस पर निश्चित रूप से कोई दबाव नहीं होगा क्योंकि वे प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गए हैं। हालांकि, हम उसी तरह खेलना जारी रखेंगे जिस तरह से हम इस सीजन में खेल रहे हैं। हम इस पर ध्यान देंगे। अपनी गलतियां कम करें और हम इस प्रतियोगिता में किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते।”

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर