‘कर्तम भुगतम’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, डिमांड के चलते बढ़ाई गई स्क्रीनिंग

0
15

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। श्रेयस तलपड़े और विजय राज स्टारर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ को काफी सराहना मिल रही है।

यह फिल्म दिखाती है कि धर्म की आड़ में विश्वास जीतना और फिर ठगना कितना आसान है। इसके जरिए एक इंसान को किस हद तक बेवकूफ बनाया जा सकता है, ये सोच से परे है।

फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश निर्देशक सोहम पी शाह ने कहा, ”कभी-कभी, फिल्म रिलीज से पहले, कुछ लोग यह मान लेते हैं कि यह फिल्म नहीं चलेगी, यह दो दिनों के भीतर सिनेमाघरों से बाहर हो जाएगी, लेकिन, मेरा मानना है कि हर फिल्म अपने बारे में बोलती है। असल बात यह है कि क्रिटिक, इंडस्ट्री और ऑडियंस ने ‘कर्तम भुगतम’ को खूब प्यार दिया है।”

शाह ने कहा, ”दर्शकों के प्यार और समर्थन की मदद से, हम बहुत मजबूत तरीके से दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी खुद बोलती है। अंततः, सब कुछ एक बात पर आकर टिक जाता है कि अगर आपकी फिल्म अच्छी है, तो कोई भी ताकत उसे रोक नहीं सकती।”

फिल्म की सफलता को न सिर्फ बॉक्स ऑफिस नंबरों से मापा जाता है, बल्कि दर्शकों की ओर से फिल्म को कैसा रिस्पांस मिल रहा है, यह भी बेहद मायने रखा जाता है। लोगों ने फिल्म की कहानी को खुले दिल से स्वीकार किया है।

फिल्म में कहानी कहने का अंदाज सबसे पावरफुल मार्केटिंग टूल बन गया है, जो यह सुनिश्चित करता है कि दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में आएं। ‘कर्तम भुगतम’ को सिनेमाघरों पर भारी समर्थन मिल रहा है।

सिनेमा चेन ने फिल्म के परफॉर्मेंस पर ध्यान दिया है, जिसमें दिन-ब-दिन लगातार वृद्धि देखी जा रही है। फिल्म की बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए ज्यादा स्क्रीनिंग शुरू की गई।

यह फिल्म सोहम पी शाह के निर्देशन करियर के ग्राफ को ऊपर ले जाती है।

‘कर्तम भुगतम’ का निर्माण गांधार फिल्म्स ने किया है।