आलोचना करने वालों की मैं शुक्रगुजार हूं : खुशी कपूर

0
14

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने पिछले साल यानी 2023 में हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गई। लेकिन एक्ट्रेस खुद को पॉपुलर नहीं मानती। उन्होंने आलोचना करने वालों के प्रति आभार जताया है।

यह पूछे जाने पर कि एक ही प्रोजेक्ट से लोकप्रिय हो जाना कैसा लगता है, तो इस पर खुशी ने आईएएनएस से कहा, ”मैं खुद को पॉपुलर नहीं मानती हूं, लेकिन मैं वाकई खुशकिस्मत हूं और मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए आभारी हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं उन लोगों की भी आभारी हूं, जो मेरी आलोचना करते हैं। मैं सीखने, आगे बढ़ने और खुद पर और ज्यादा काम करने पर फोकस कर रही हूं।”

वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आकर बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में आकर अच्छा लग रहा है और मैं अपने करियर की शुरुआत करके खुश हूं।”

दरअसल, खुशी कपूर ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने इस फिल्म में बेट्टी कूपर का किरदार निभाया था। इसमें शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया।

‘द आर्चीज’ से पहले खुशी ने 2016 में यूट्यूब शॉर्ट फिल्म ‘भस्म हो: प्यार का टकराव’ के लिए कैमरा फेस किया था। 2020 में, उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘स्पीक अप’ में एक्टिंग की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो खुशी जल्द ही ‘नादानियां’ में नजर आएंगी, इसमें उनके साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दिखाई देंगे। वह इस फिल्म के जरिए एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

खुशी के पास आमिर खान के बेटे जुनैद खान की एक फिल्म भी है।

खुशी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों खबर है कि वह अपने ‘द आर्चीज’ के को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। जब यह सवाल ‘कॉफी विद करण’ में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘हमारा एक खास बॉन्ड है। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं।”