टेलीविजन में काम करना हमेशा से मेरा जुनून : कृप सूरी

0
19

मुंबई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। रहस्यमय रिवेंज थ्रिलर ‘बाघिन’ में अग्नि का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कृप सूरी ने बताया कि टेलीविजन में काम करना हमेशा से उनका जुनून रहा है, जिससे एक कलाकार के रूप में उन्हें अपार संतुष्टि मिलती है।

कृप ‘फुलवा’, ‘उतरन’, ‘लाल इश्क’ और ‘फना: इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं।

अपने काम के प्रति अपने प्‍यार और जुनून पर बात करते हुए स्‍टार ने कहा, ”टेलीविजन पर काम करना हमेशा से मेरा जुनून रहा है। मुझे टेलीविजन में प्रतिष्ठित निर्माताओं के साथ सहयोग करने का सौभाग्य मिला है और वर्षों से असाधारण परियोजनाओं का हिस्सा बनने का भी मौका मिला है।”

उन्होंने कहा, ” मैं वेब शो और अन्य परियोजनाओं जैसे विभिन्न प्रोजेक्‍ट में व्यस्त रहा, हो सकता है कि महत्वपूर्ण टेलीविजन भूमिकाएं हासिल करने के लिए यह समय अनुकूल न हो।”

कृप सूरी ने कहा, ”वह लगातार सार्थक भूमिकाओं के लिए उत्सुक रहते हैं।”

उन्‍होंने कहा, ”अब जब मैं शो ‘बाघिन’ के साथ एक मजबूत किरदार के रूप में लौट आया हूं तो मैं इंडस्ट्री में अपने सहयोगियों को एक संदेश देना चाहता हूं। मैं उनसे भूमिकाओं के लिए मेरे बारे में विचार करने का आग्रह करता हूं क्योंकि मैं अपनी टेलीविजन यात्रा जारी रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।”

एक्‍टर ने आगे कहा, “यह वह माध्यम है जो मेरे लिए सबसे अधिक महत्व रखता है, और मैं इसका अभिन्न अंग बने रहने के लिए तैयार हूं।”

यह शो अनेरी द्वारा निभाए गए किरदार ‘गौरी’ के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक साधारण लड़की है जो वीर (जीशान खान) से प्यार करती है, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण उसे वीर के भाई देवा (अंश बागरी) से शादी करनी पड़ती है।

‘बाघिन’ स्टार भारत पर प्रसारित होता है।