’10:29 की आखिरी दस्तक’ में मेरा किरदार दिलचस्प, पेचीदा और यूनिक होगा : कृप सूरी

0
16

मुंबई, 27 मई (आईएएनएस)। अपकमिंग सुपरनैचुरल थ्रिलर शो ’10:29 की आखिरी दस्तक’ में एक्टर कृप सूरी सरपंच प्रभाकर त्रिपाठी के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि उनका किरदार कई शेड्स को दिखाएगा, जो दिलचस्प, पेचीदा और यूनिक होगा।

अपने रोल के बारे में बात करते हुए, कृप ने कहा, “मैं इस नए शो में सरपंच प्रभाकर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दूंगा, और मैं इस तरह के रहस्य भरे किरदार को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।”

उन्होंने कहा, ”सरपंच प्रभाकर त्रिपाठी एक यूनिक करेक्टर है, जिसमें कई शेड्स हैं। मेरा किरदार दर्शकों को कई अलग-अलग भावनाओं से जोड़ेगा, जो भूमिका को दिलचस्प, पेचीदा और यूनिक बनाएगा।”

एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में पहले कभी भी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था।

उन्होंने कहा, ”यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी किरदार से बेहद अलग है। हालातों के अनुसार, मेरा किरदार बदल जाता है, इसलिए यह तय करना कि वह क्या कदम उठाएगा, थोड़ा मुश्किल है। मेरी पिछले किरदारों से बिल्कुल उल्टा। यह हमेशा बदलता रहता है। यही चीज इसे मेरे लिए रोमांचक और हटकर बनाती है।”

बता दें कि कृप सूरी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और ‘साड्डा हक’ में प्रोफेसर वर्धन सूर्यवंशी के किरदार से लोकप्रियता हासिल की।

इसके बाद वह ‘सावित्री’ में ‘राहुकाल’ के किरदार में नजर आए। उन्हें ‘कलश’, ‘जीत गई तो पिया मोरे’ और ‘राधाकृष्ण’ जैसे शो में उनके काम के लिए भी जाना जाता है।

’10:29 की आखिरी दस्तक’ स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

बता दें कि इस शो में एक्ट्रेस आयुषी भावे भी नजर आएंगे, जिन्हें आप बिंदू के किरदार में देखेंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि दर्शकों को हर एपिसोड के साथ उनके किरदार में नई परतें देखने को मिलेंगी।

किरदार के बारे में आयुषी ने बताया, “शो बहुत दिलचस्प है। मेरा किरदार मेरे पहले निभाए गए किरदारों से बेहद अलग है। बिंदू के रूप में मेरा किरदार काफी दिलचस्प है, वह जिंदादिल और दूसरों से हटकर है। दर्शकों को हर एपिसोड के साथ मेरे रहस्यमय किरदार की नई परतें देखने को मिलेंगी।”

उन्होंने कहा, “यह बहुत दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि बिंदू का किरदार शो की कहानी का मुख्य केंद्र है, जो रहस्य और जटिलता से भरा हुआ है। यह शो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।”